A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में रणवीर सिंह ने किया तूफानी अंदाज में डांस, तो केटी पेरी का भी दिखा जलवा

अनंत-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग में रणवीर सिंह ने किया तूफानी अंदाज में डांस, तो केटी पेरी का भी दिखा जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इसी महीने जुलाई में शादी के बंधने में बंधने वाले हैं। वहीं शादी से पहले अंबानी फैमिली ने कपल के लिए क्रूज पर शानदार पार्टी का आयोजन किया है, जिसकी झलकियां लगातार सामने आ रही है। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह तूफानी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Ranveer Singh, Radhika Merchant, Anant ambani- India TV Hindi Image Source : X रणवीर सिंह ने किया तूफानी डांस

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के परिवार में एक बार फिर से जश्न का माहौल है। अब अंबानीज के यहां कोई जश्न हो और उसकी चर्चा न हो भला ऐसा हो सकता है। अंबानीज ने एक बार फिर अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के लिए ग्रैंड प्री-वेडिंग का आयोजन किया है। जहां पहले अंबानी फैमिली ने मार्च की शुरुआत में गुजरात के जामनगर में अनंत-राधिका के लिए ग्रैंड प्री वेडिंग फंक्शन रखा था, तो वहीं इस बार अब इटली में क्रूज पर अनंत-राधिका के लिए सेकंड प्री वेडिंग फंक्शन पार्टी होस्ट की गई है, जहां से एक के बाद एक पार्टी की झलकियां सामने आ रही है। 

अंबानी की पार्टी में रणवीर सिंह ने किया तूफानी डांस

अब हाल ही में पार्टी के तीसरे दिन की कुछ झलकियां सामने आई है, जिसमें रणवीर सिंह का तूफानी डांस देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह सिंगर गुरु रंधावा के गाने पर खुलकर फुल एनर्जी के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने औरी को गोद में उठाकर भी डांस किया। ब्लैक कलर के आउटफिट में रणवीर हमेशा की तरह फंकी लुक में नजर आए। वहीं वीडियो में रणवीर के साथ वीर पहाड़िया को भी गुरु के गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। स्टार्स का ये धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे आप भी अंबानी अपडेसट् नाम के इंस्टा आईडी पर देख सकते हैं। 

Image Source : xरणवीर सिंह ने किया तूफानी डांस

क्रूज पर मनाया गया वेदा का पहला बर्थडे

बता दें कि बीते दिनों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी का कार्यक्रम 29 मई से शुरू हुआ जो कि आज 1 जून को फ्रांस में खत्म होगा। वहीं बीते दिनों अंबानीज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बीच अपनी राजकुमारी वेदा का पहला बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक हमें देखने को भी मिली।  वेदा के बर्थडे पार्टी की झलक में हमें क्रूज सनफ्लावर से सजा हुआ दिखा। बता दें कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की बेटी वेदा के बर्थडे की थीम 'वी टनर्स वन अंडर द सन' रखी गई थी, जिसका ड्रेस कोड 'प्लेफूल' था। हालांकि पार्टी की थीम के अलावा  वेदा के बर्थडे की कोई और तस्वीर अभी सामने नहीं आई है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 

Image Source : xकैटी ने पार्टी में लगाई चार-चांद

कैटी ने पार्टी में लगाई चार-चांद

हालांकि वेदा का बर्थडे काफी धमकादार रहा। जहां एक तरफ इस खास मौके पर गुरु रंधावा ने अपने धासूं परफॉर्मेंस से पार्टी में समा बांध दिया तो वहीं दूसरी तरफ पॉप सेंसेशन कैटी पेरी की परफॉर्मेंस ने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया। अंबानी पार्टी से कैटी पेरी के भी कई वीडियोज वारल हो रहे हैं, जिसमें वह ऑडियंस के साथ गाते और पार्टी में रंग जमाती हुई नजर आईं। इस इवेंट के लिए कैटी पेरी ने सिल्वर कलर की शिमरी कोर्सेट ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं। 

Latest Bollywood News