A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2024 का सबसे फनी वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी, शाहरुख खान और विक्की कौशल के अतरंगी डांस ने लूटी महफिल

IIFA 2024 का सबसे फनी वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी, शाहरुख खान और विक्की कौशल के अतरंगी डांस ने लूटी महफिल

आईफा 2024 की सबसे फनी क्लिप सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में शाहरुख खान और विक्की कौशल एक साथ अतरंगी स्ताइल में डांस कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोके नहीं रोक पा रहे हैं।

Shah rukh khan vicky kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान और विक्की कौशल।

आईफा 2024 की महफिल सितारों से सजी रही। इस दौरान सितारों का मेला देखने को मिला। एक से बढ़कर एक आउटफिट में हीरो-हीरोइन इस मेगा बॉलीवुड फिल्म इवेंट में शामिल हुए। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान और विक्की कौशल एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। दोनों का काफी स्टालिश लुक में हैं। वैसे इनका डांस काफी अलग है, जो लोगों को खूब हंसा रहे है। इसे देखने के बाद लोग कमेंट सेक्सन में अपने फनी रिएक्शन भी पोस्ट कर रहे हैं।

काफी फनी है शाहरुख और विक्की का वीडियो

सामने आए वीडियो में आप शाहरुख खान और विक्की कौशल को ब्लैक सूट में देख सकते हैं। दोनों ने काले चश्में भी पहने हैं। इस साल आईफा के होस्ट के रूप में दोनों की जोड़ी धमाल मचाती नजर आई। इस दौरान दोनों ने स्टेज पर एक अतरंगी डांस भी किया। दोनों एक-दूसरे से लिपटकर डांस करते दिखे। ये डांस काफी हद तक किसी पोल डांस जैसा था, जहां विक्की पोल की तरह खड़े थे और शाहरुख उनको थामकर क्रेजी डांस स्टेप्स कर रहे थे। वहीं दोनों साथ मिलकर भी थिरकते दिखे। इस वीडियो में दोनों के काफी फनी डांस मूव्य देखने को मिल रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 
 
यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'ये क्या कर रहे हैं, ऐसा डांस तो पहले कभी देखने को नहीं मिला।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'शाहरुख खान और विक्की कौशल की जोड़ी तो किसी रोमांटिक फिल्मी जोड़ी से भी आगे निकल गई है।' एक शख्न ने लिखा, 'तृप्ति डिमरी के महबूब को भी शाहरुख-विक्की फेल कर रहे हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'उन्हें लाइव परफॉर्म करते देखना एक अलग ही अनुभव था।'

आईफा में रहा इन सितारों का जलवा

अबू धाबी में बॉलीवुड सितारों ने IIFA 2024 अवॉर्ड्स के मंच पर जमकर धमाल मचाया। यहां हसीनाओं के डांस और एक्टर्स की कॉमेडी के साथ खूब ग्लैमर भी देखने को मिला। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड हासिल किया। शाहरुख खान बेस्ट एक्टर चुने गए तो रानी मुखर्जी को बेस्ट एक्ट्रेस चुना दयाय़ इसके अलावा बेस्ट निगेटिव रोल के लिए बॉबी देओल को चुना गया। अनिल कपूर और शबाना आमजी के बेस्ट एक्टर सपोर्टिंग रोल का अवॉर्ड दिया गया है।

Latest Bollywood News