A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंधार प्लेन हाईजैक में हुई थी एक मौत, जानिए IC 814 वेब सीरीज में रुपिन कात्याल का रोल किसने निभाया

कंधार प्लेन हाईजैक में हुई थी एक मौत, जानिए IC 814 वेब सीरीज में रुपिन कात्याल का रोल किसने निभाया

'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में भारतीय इतिहास 1999 के कंधार प्लेन हाईजैक की घटना को बहुत अच्छे से पेशा किया गया है। वहीं नेटफ्लिक्स की ये सीरीज अपने कलाकारों के अभिनय के लिए खूब चर्चा में बनी हुई। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीरीज में रूपिन कत्याल का किरदार निभाने वाले अभिनेता कौन हैं?

IC 814 The Kandahar Hijack Rupin Katyal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंधार प्लेन हाईजैक में इस शख्स की हुई थी मौत

विजय वर्मा स्टारर वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' नेटफ्लिक्स पर आते ही ट्रेंड करने लगी है। इस सीरीज को क्रिटिक्स से बहुत अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। इस छह एपिसोड की सीरीज ने अपनी शानदार कहानी से भारतीय इतिहास के सबसे लंबे समय तक चले प्लेन हाईजैक को बखूबी से पर्दे पर पेश करने की कोशिश करते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। सात दिनों तक चले इस कंधार हाईजैक में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी जिनका नाम रूपिन कत्याल था। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और दीया मिर्जा जैसे बेहतरीन कलाकार हैं, लेकिन बहुत कम लोग इस सीरीज में रूपिन का किरदार निभाने वाले अभिनेता के बारे में जानते हैं।

कंधार हाईजैक में रूपिन कत्याल का किरदार किसने निभाया?

IC 814 द कंधार हाईजैक में रूपिन का किरदार निभाने वाले अभिनेता निखिल अंगरीश हैं। उन्हें विक्की कौशल की सुपरहिट फिल्म 'सैम बहादुर' में साउथ ब्लॉक अधिकारी और जियो सिनेमा की सीरीज 'गणथ चैप्टर 1: जमना पार' में अजय तौमर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास अपडेट भी शेयर की हैं।

रुपिन कात्याल बन छाए निखिल अंगरीश

बॉलीवुड अभिनेता निखिल अंगरीश के इंस्टाग्राम फीड पर भी वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' का ट्रेलर देखने को मिल जाएगा। साथ ही एक्टर की विक्की कौशल और राजेश तैलंग जैसे अभिनेताओं के साथ भी तस्वीरें हैं। अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उन्होंने 'आईसी 814 द कंधार हाईजैक' का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सीरीज को उनके लिए स्पेशल बताया है। इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

सीरीज आईसी 814 के बारे में

विजय वर्मा, नसीरुद्दीन शाह, पंकज कपूर और दीया मिर्जा की सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' की कहानी 1999 के कंधार विमान हाईजैक की घटना पर आधारित है। यह घटना 24 दिसंबर 1999 की है, जब नेपाल से दिल्ली के लिए रवाना हुए भारतीय विमान को हाईजैक कर लिया गया था और यात्रियों को सात दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया था।

Latest Bollywood News