A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रहस्यमयी होटल, 7 दोस्त और खौफनाक चेहरा, इस फिल्म को देख उड़ेगी रातों नींद, खोएगा दिन का चैन

रहस्यमयी होटल, 7 दोस्त और खौफनाक चेहरा, इस फिल्म को देख उड़ेगी रातों नींद, खोएगा दिन का चैन

हॉरर फिल्मों का क्रेज इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज ऐसी ही एक फिल्म के बारे में बात करेंगे जो 11 साल पहले रिलीज हुई थी और इसने लोगों की रातों की नींद उड़ा दी थी।

Horror Story- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हॉरर स्टोरी।

बॉलीवुड में हॉरर फिल्में सदाबहार रहीं। इस तरह की फिल्में सालों से बनती रही हैं। एक दौर ऐसा आया था, जब 'राज' जैसी फिल्मों को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर लाइन लगाकर खड़े होते थे। अब सालों बाद फिर हॉरर फिल्मों की खूब चर्चा हो रही है। कई नई हॉरर फिल्में भी लोगों को पसंद आ रही हैं, लेकिन आज हम बात करेंगे 11 साल पहले आई एक ऐसी फिल्म के बारे में जिसे देखने के बाद लोगों की हवा निकल गई थी। ये फिल्म काफी डरावनी थी और इसमें एक होटेल के भूतिया कमरे का खौफनाक रहस्य दिखाया गया था। ये कमरा किसी काल से कम नहीं था। लोग इस कमरे में जाते थे और कभी बाहर नहीं आते थे।

इस फिल्म से कई सितारों ने किया डेब्यू 

आज हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं इसने कई टीवी एक्टर्स को बड़े पर्दे पर आने का मौका दिया। इस फिल्म में कई टीवी कलाकार एक साथ दिखे। फिल्म में खौफनाक मंजर पेश किया गया था। फिल्म की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप से शुरू होती है। इस ग्रुप के साथ कई डरावनी घटनाएं होती हैं, जो दर्शकों को भी खूब डराती हैं। हम बात कर रहे हैं साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'हॉरर स्टोरी' की। इस फिल्म को आयुष रैना ने निर्देशित किया था। करण कुंद्रा और निशांत मलकानी ने इस फिल्म लीड रोल मिभाए थे। इसी फिल्म से दोनों ने बॉलीवुड डेब्यू भी किया था। इस फिल्म में राधिका मेनन, रवीश देसाई, हसन जैदी, अपर्णा बाजपेयी, नंदिनी वैद और हीतल सिंह ने अहम किरदार निभाए। कई हॉरर फिल्मों को पर्दे पर लाने वाले विक्रम भट्ट ने इस फिल्म की भी कहानी लिखी थी। 

कैसी है फिल्म की कहानी

बता दें, फिल्म में सात दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। ये सातों जिगरी दोस्त हैं। ये सभी दोस्त एक साथ घूमने जाते हैं और कई सालों से बंद पड़े होटल में पहुंचते हैं। ये होटल पहले एक पागलखाना हुआ करता था। होटल में पहुंचने के बाद ही इन दोल्तों के साथ अनहोनी होने लगती है। इस होटल में रहस्यमी घटनाओं से ये दोस्त परेशान होते हैं। कुछ लोग इसमें गायब होने लगते हैं। अब कौन बचेगा और किसकी मौत होगी ये कहानी देखकर ही आपको पता चलेगा। वैसे बता दें, इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, लेकिन सिटकॉम और ओटीटी पर इसे काफी पसंद किया गया।

Latest Bollywood News