A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने 4 दिन पहले ही दिया था हिंट, दर्द भरे पोस्ट में कही थी रुला देने वाली बात

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने 4 दिन पहले ही दिया था हिंट, दर्द भरे पोस्ट में कही थी रुला देने वाली बात

हिना खान ने आज ऐलान किया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हो गया है और वो इसकी तीसरी स्टेज पर हैं। इतना ही नहीं हिना खान ने ये भी बताया कि वो इससे उबर जाएंगी। वैसे हिना ने बीते हफ्ते दो पोस्ट किए थे और इशारों ही इशारों में गहरी बातें कही थीं।

Hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हिना खान।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में पॉपुलर होने वाली बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने शुक्रवार को अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे के बारे में पता चलते ही एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो ब्रेस्ट कैंसर की थर्ड स्टेज से जूझ रही हैं। बीते दिनों उनके बीमार होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आई थीं और इसके कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने ये खुलासा करते फैंस को हैरत में डाल दिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी कि हाल ही में उन्हें पता चला कि वह स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। वैसे बीते एक हफ्ते से हिना खान अटपटे पोस्ट कर रही थीं, जिससे जाहिर हो रहा था कि उनकी लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। उन्होंने अपने पिछले दो पोस्ट्स में इमोशनल और गहरी बातें कहीं, जिसे देखने के बाद आप कहेंगे कि वो बीते एक हफ्ते से काफी स्ट्रेस में थीं। 

हिना खान ने कही थी गंभीर बात

ठीक चार दिन पहले हिना खान ने एक पोस्ट साझा किया। इसमें एक तस्वीर थी, जिस पर एक कोट लिखा हुआ था। तस्वीर में लिखा था, 'हमारी कहानियां कभी खत्म नहीं होतीं, क्योंकि हमारी आत्माएं अमर हैं। हमें युद्ध के अध्यायों में हार नहीं माननी चाहिए, क्योंकि योद्धा के भाग्य में चमत्कार लिखा होता है।' इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस थोड़ा परेशान हुए एक्ट्रेस से पूछने लगे कि आखिर उन्हें क्या हुआ है। कई फैंस कयास लगाने लगे। कुछ ने हेल्थ को लेकर बात की तो वहीं कुछ ने कहा कि कोई और माजरा है। 

यहां देखें पोस्ट

हिना खान का दूसरा पोस्ट

इससे दो दिन पहले ही हिना खान ने एक और गंभीर पोस्ट किया था। इस पोस्ट में भी उन्होंने इमोशनल करने वाली बातें कही थीं। हिना खान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में लिखा था, 'एक समय में एक साँस। एक समय में एक कदम। एक समय में एक दिन।' इसके कैप्शन में हिना खान ने लिखा, 'उम्मीद'। इससे जाहिर हुआ कि वो खुद को पोजिटिव रखने की कोशिश कर रही थीं। हिना खाना का ये पोस्ट भी अब काफी चर्चा में है। 

यहां देखें पोस्ट

हिना ने जब दी कैंस की जानकारी

बता दें, कैंसर की जानकारी देते हुए हिना खान ने लिखा, 'आप सभी को हैलो, हाल की अफवाहों को संबोधित करने के लिए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी के साथ कुछ जरूरी न्यूज साझा करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी फिक्र करते हैं। मुझे स्टेज तीन का ब्रेस्ट कैंसर है। इस चुनौतीपूर्ण डायग्नोसिस के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी कदम उठाने को तैयार हूं।

Latest Bollywood News