A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आंखों में आस लिए आसमान को निहारती रहीं, कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की दिखी लाचारी, फोटो हुई वायरल

आंखों में आस लिए आसमान को निहारती रहीं, कैंसर से जूझ रहीं हिना खान की दिखी लाचारी, फोटो हुई वायरल

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी सेहत का ध्यान रख रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान हर दिन अपने फैंस संग अपनी हेल्थ अपडेट साझा करती रहती हैं। हाल में ही हिना खान ने एक तस्वीर साझा की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

hina khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हिना खान।

पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ वक्त पहले ही ऐलान किया था कि वो कैंसल से जूझ रही हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज है। इस जानकारी को साझा करते हुए हिना खान ने साफ कर दिया था कि उन्होंने अपना उपचार भी शुरू कर दिया है और वो इस गंभीर बीमारी के आगे घुटने नहीं टेकेंगी। अब एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने इलाज और अपनी हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट साझा करती रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं। हाल में ही हिना खान ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो खुले आकाश की ओर देख रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि उनकी आंखों में ठीक होने की उम्मीदें हैं। 

हिना ने शेयर की आस भरी तस्वीर

सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि हिना खान ने ग्रीन कलर की टीशर्ट पहने अपने काउच पर बैठी हैं। उनकी पीठ कैमरे की ओर है और वो खिड़की से बाहर खुले आसमान को निहार रही हैं। वो बड़ी उम्मीद से आकाश की ओर देख रही हैं। उनकी लाचारी भी इसमें दिख रही है। खास तौर पर उनके कैप्शन पर नजर डालें तो उसमें बेबस और लाचार दिल वाला इमोजी है, जो कि जख्मी हालत बयां कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने 'है न' लिखा है। ऊंची इमारतों को टकटकी लगाए निहारती हिना खान की इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उन्हें हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में उनके लिए दुआओं की कई सौगातें आई हैं। 

यहां देखें फोटो

दोस्त दे रहे हिम्मत

'पंचायत' एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने कमेंट में लिखा, 'हां, हर काले बादल में एक उम्मीद की किरण भी होती है'। माही विज और दलजीत कौर ने भी कई सारे दिल कमेंट किए हैं। इसके अलावा भी कई लोग हैं जो उनके हेल्दी होने की कामना कर रहे हैं। वैसे हिना काफी हिम्मती हैं और वो ऐसे मुश्किल दौर में भी खुद को फिट रखने की कोशिश में लगी हुई हैं। वो लगातार वर्कआउट कर रही हैं। इसके अलावा वो अपने वर्क कमिटमेंट्स भी पूरे कर रही हैं। हाल में ही उन्होंने फोटोशूट कराया था। इसके अलावा पहली कीमोथेरेपी के बाद एक्ट्रेस ने अपने बाल कटवा दिए। कुछ हिनों पहले ही वो अस्पताल में भर्ती थीं और उनकी सर्जरी की गई थी।

Latest Bollywood News