A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'हे बेबी' की डिंपल वाली जिस क्यूट एंजेल पर सब हार बैठे थे दिल, 17 साल बाद लगती है ऐसी

'हे बेबी' की डिंपल वाली जिस क्यूट एंजेल पर सब हार बैठे थे दिल, 17 साल बाद लगती है ऐसी

फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकार बतौर चाइल्ड एक्टर काम शुरू करते हैं। जिनमें से कुछ दर्शकों पर ऐसी छाप छोड़ते हैं कि फैंस सालों इन्हें नहीं भूल पाते। अक्षय कुमार, फरदीन खान और रितेश देशमुख स्टारर 'हे बेबी' की क्यूट एंजेल भी ऐसा ही एक चेहरा है, जिसे आज तक फैंस भूल नहीं पाए हैं।

Akshay kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हे बेबी की क्यूट एंजल अब बड़ी हो गई है।

अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरदीन खान और विद्या बालन स्टारर 'हे बेबी' आपको याद है, साल 2007 में रिलीज हुई इस फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। सिनेमाघरों में इस फिल्म ने दर्शकों को खूब हंसाया और बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे। 'हे बेबी' ने दर्शकों को हंसाने के साथ-साथ कई जगहों पर इमोशनल भी किया। साजिद खान के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को रिलीज हुए 17 साल से ज्यादा हो गए हैं। हे बेबी अमेरिकी फिल्म 'थ्री मैन एंड ए बेबी' की रीमेक थी जो भारत में भी हिट रही। फिल्म में अक्षय, रितेश, फरदीन खान और विद्या बालन के अलावा एक छोटी सी बच्ची भी थी, जिसने इन सभी स्टार्स को पीछे छोड़ते हुए सारी लाइमलाइट लूट ली थी। हे बेबी में नजर आई इस बच्ची का किरदार जुआना सांघवी ने निभाया था।

17 साल पहले रिलीज हुई थी हे बेबी

हे बेबी को रिलीज हुए 17 साल हो गए हैं और जुआना भी अब बड़ी हो गई हैं। सोशल मीडिया पर क्यूट एंजल यानी जुआना की कई लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं, क्योंकि बड़ी हो चुकीं जुआना को देखकर किसी के लिए भी उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। कई को तो यकीन नहीं हो रहा कि यही जुआना हैं जो हे बेबी में क्यूट एंजल बनी नजर आई थीं।

अब ऐसी दिखती हैं जुआना

क्यूट सी जुआना अब काफी बड़ी हो चुकी हैं, लेकिन दर्शकों के दिलों में आज भी वह उसी क्यूट एंजल के तौर पर बसी हैं जो हे बेबी में नजर आई थी। हे बेबी के दौरान जुआना 1 साल या उससे कम की रही होंगी। उन्होंने इस फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही फिल्म के कलाकार भी उनकी क्यूटनेस से काफी प्रभावित थे। 2022 में फरदीन खान ने 'हे बेबी' की एक बीटीएस फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने जुआना के साथ शूट करने के लिए स्मोकिंग तक छोड़ दी थी।

Image Source : Instagramफैमिली और दोस्तों के साथ जुआना संघवी।

फिल्म में नजर आई थीं 15 अभिनेत्रियां

बता दें 2007 में रिलीज हुई 'हे बेबी' साल की सबसे सफल फिल्मों में से एक थी। तब ये फिल्म करीब 30 करोड़ में बनी थी। Sacnilk के अनुसार, इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। बहुत से लोगों का तो मानना है कि इस फिल्म की जबरदस्त सफलता का एक कारण क्यूट एंजेल यानी जुआना भी थीं, जिन्होंने तीनों स्टार्स की लाइमलाइट लूट ली थी। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, फरदीन खान और विद्या बालन के अलावा भी कई अन्य अभिनेत्रियां नजर आई थीं, जिनमें सेलिना जेटली, नेहा धूपिया, अमृता राव, मिनिषा लांबा, तारा शर्मा, कोयना मित्रा, रिया सेन, अमृता अरोड़ा और शमिता शेट्टी जैसी अभिनेत्रियों का कैमियो था।

Latest Bollywood News