A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्रूज के बाद मुंबई में मना अंबानी फैमिली की राजकुमारी वेदा का बर्थडे, कस्टमाइज्ड कपकेक देख मुंह में आ जाएगा पानी

क्रूज के बाद मुंबई में मना अंबानी फैमिली की राजकुमारी वेदा का बर्थडे, कस्टमाइज्ड कपकेक देख मुंह में आ जाएगा पानी

बीते दिनों नीता-अंबानी और मुकेश अंबानी की पोती वेदा का पहला बर्थडे क्रूज पर बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया। वहीं क्रूज के बाद अब हाल ही में एक बार फिर मुंबई में वेदा का बर्थडे धूमधाम से मनाया गया, जिसकी कुछ झलकियां हम आपको दिखाने जा रहे हैं।

Shloka Mehta, Veda, Ambani family- India TV Hindi Image Source : X क्रूज के बाद मुंबई में मना वेदा का बर्थडे

अंबानी परिवार के यहां कोई भी सेलिब्रेशन हो और इसकी चर्चा न हो भला ऐसा हो सकता है क्या।अंबानीज के यहां ग्रैंड इवेंट्स और महमाननवाजी जगजाहिर हैं। अब हाल ही में हुए क्रूज पार्टी को लेकर अंबानी फैमिली लगातार चर्चा में है।इस पार्टी में बॉलीवुड-हॉलीवुड और विश्व के कई नामी हस्ती शामिल हुए, जहां गेस्ट्स को यूरोप की सैर कराई गई। अब तक इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। वहीं खास बात ये है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग के बीच ही अंबानी परिवार की राजकुमारी वेदा का पहला बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान क्रूज को सूरजमुखी थीम में सजाया गया था। वहीं क्रूज पर ग्रैंड अंदाज में वेदा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद श्लोका और आकाश ने मुंबई में भी अपनी बेटी वेदा के लिए एक और बर्थडे पार्टी रखी। 

मुंबई में यूं सेलिब्रेट हुआ वेदा का बर्थडे 

दरअसल, अंबानी परिवार ने मुंबई में वेदा के बर्थडे की पार्टी अपने उन दोस्तों व परिवार के सदस्यों के लिए ये रखी थी जो क्रूज सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सके थे।अब मुंबई में हुए वेदा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां हाल ही में एक फैन पेज ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है, जिसमें आप देख सकते हैं कि स्वादिष्ट कपकेक नजर आ रहे हैं।इन कस्टमाइज्ड कपकेक में टेडी बियर और वेदा के नाम के पहले अक्षर की आइसिंग की गई है, जो काफ़ी यमी दिख रही है। इन कपकेक्स को देख यकीनन आपके मुंह में भी पानी भर आएगा। फिलहाल, हमें मुंबई में वेदा की पहली जन्मदिन पार्टी की और झलकियों का इंतजार है। 

आकाश- श्लोका के बारे में

बता दें कि आकाश अंबानी ने 9 मार्च 2019 को श्लोका मेहता से शादी की थी। वहीं शादी के दो साल बाद 2021 में कपल ने अपने बेटे पृथ्वी का स्वागत किया। इसके दो बाद मई 2023 में दोनों बेटी वेदा के पैरेंट्स बने।अब वेदा एक साल की हो गई है और इसके लिए अंबानी परिवार ने सनफ्लावर थीम वाली बर्थडे पार्टी रखी थी, जिसे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज प्री-वेडिंग पार्टी के दौरान मनाया गया।

Latest Bollywood News