A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय के कजिन की पार्टी में क्यों नहीं गए थे अभिषेक? वजह जानकर ट्रोल्स छिपा लेंगे मुंह

ऐश्वर्या राय के कजिन की पार्टी में क्यों नहीं गए थे अभिषेक? वजह जानकर ट्रोल्स छिपा लेंगे मुंह

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तनाव की खबरों के बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। ये तस्वीर ऐश्वर्या राय के कजिन की पार्टी की थी। इसमें अभिषेक नजर नहीं आए थे। अब वजह सामने आ गई है कि वो कहां थे।

Abhishek bachchan aishwarya rai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय।

बुधवार की सुबह ऐश्वर्या राय के परिवार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायर हुई। ये तस्वीर ऐश्वर्या राय की कजिन बहन के जन्मदिन की थी, जहां एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ पहुंची थीं। इस फंक्शन में उनकी मां भी साथ नजर आईं। अगर कोई इसमें शामिल नहीं हुआ तो वो अभिषेक बच्चन थे। अभिषेक बच्चन की गैरमौजूदगी ने तलाक की अफवाहों को और बल दे दिया और सोशल मीडिया पर बातें होने लगी कि दोनों के बीच तनाव लाजमी है, यही वजह है कि अभिषेक पारिवारिक फंक्शन का भी हिस्सा नहीं बने हैं। नेटिजेंस यह अनुमान लगा रहे थे कि अभिषेक अपने और ऐश्वर्या के बीच मतभेदों के कारण ही इस समारोह से दूर हैं, जबकि ऐसा हरगिज नहीं है। इसके पीछे की असल वजह कुछ और ही है, जिसे जानने के बाद ट्रोलर्स की जुबां पर भी ताला लग जाएगा।  

इस वजह से नहीं पहुंचे थे अभिषेक 

दरअसल अभिषेक बच्चन अपनी बीमार नानी के पास थे। जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी बीमार थी और उनकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान अभिषेक अपनी नानी की देखरेख के लिए कल रात ही भोपाल पहुंच गए थे। अभिषेक की नानी भोपाल में अकेले रहती हैं। यही वजह रही कि वो ऐश्वर्या राय की कजिन के जन्मदिन सेलिब्रेशन में शामिल नहीं हो सके। इस खुलासे ने प्रशंसकों के बीच पारिवारिक बंधनों के महत्व के बारे में चर्चा को जन्म दिया है। बच्चन परिवार ने हमेशा एक-दूसरे का समर्थन करने के महत्व पर जोर दिया है। वैसे बता दें, अभिषेक बच्चन अपनी नानी के काफी करीब हैं। फिलहाल ये ट्रोल कर रहे लोगों के लिए सोचने की बात है कि एक ही वक्त पर एक शख्स दो जगह कैसे मौजूद रह सकता है। 

क्या है जारी किया बयान

अभिषेक बच्चन के पिरवार द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया, 'भोपाल में अपनी नानी के साथ उनके होने की खबर प्रशंसकों को गहराई से प्रभावित करती है। यह एक अनुस्मारक के रूप में कार्य करता है कि प्रसिद्धि और सार्वजनिक जीवन की परवाह किए बिना, परिवार हमेशा पहले आता है। जैसे-जैसे इंदिरा भादुड़ी के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट सामने आती हैं प्रशंसक निस्संदेह इस समय के दौरान उनके और बच्चन परिवार दोनों के लिए अपना समर्थन दिखाना जारी रखेंगे।

Latest Bollywood News