A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हेमा मालिनी का नाती डैरियन के साथ वीडियो, कोई आंखों तो कोई क्यूटनेस पर फिदा, किसी को आई मामा बॉबी की याद

हेमा मालिनी का नाती डैरियन के साथ वीडियो, कोई आंखों तो कोई क्यूटनेस पर फिदा, किसी को आई मामा बॉबी की याद

देओल फैमिली इंडस्ट्री की सबसे चर्चित फैमिलीज में से है। सोशल मीडिया पर अक्सर देओल फैमिली के सदस्यों की तस्वीरें छाई रहती हैं और इन दिनों हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के नाती डैरियन का एक थ्रोबैक वीडियो चर्चा में है।

Hema Malini- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM चर्चा में हेमा मालिनी का थ्रोबैक वीडियो

हिंदी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र फिल्मी दुनिया में अपने कमाल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। धर्मेंद्र 88 साल के हो चुके हैं और अब भी लगातार काम कर रहे हैं। पिछले साल वह 2 सुपरहिट फिल्मों में नजर आए। पहली तो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और दूसरी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में। सोशल मीडिया पर भी धर्मेंद्र काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। इस बीच धर्मेंद्र का एक थ्रोबैक वीडियो सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में धर्मेंद्र के साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री हेमा मालिनी, बेटी ईशा देओल, अहाना देओल और नाती डैरियन नजर आ रहा है।

चर्चा में हेमा मालिनी का थ्रोबैक वीडियो

सोशल मीडिया पर हेमा, धर्मेंद्र और डैरियन का वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है। वीडियो हेमा मालिनी के जन्मदिन का है, जिसमें ड्रीम गर्ल का पूरा परिवार उनके साथ नजर आ रहा है। वीडियो में हेमा मालिनी पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं हीमैन धर्मेंद्र ब्लैक सूट में हैं और ईशा देओल गोल्डन कलर की गाउन में हैं। अपने पिता के बगल में खड़ीं अहाना सिल्वर कलर की साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। लेकिन, वीडियो में जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह हैं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के नाती डैरियन।

हेमा मालिनी के नाती डैरियन पर टिकीं फैंस की निगाहें

वीडियो डैरियन को हेमा मालिनी केक खिलाती नजर आ रही हैं। ब्लैक सूट में फैमिली के साथ नजर आ रहे डैरियन काफी क्यूट और प्यारे लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस स्टारकिड के काफी चर्चे हैं। कोई उनके लुक्स की तुलना उनके मामा बॉबी देओल से कर रहा है तो किसी का कहना है कि डैरियन को देखकर यंग धर्मेंद्र की याद आ गई। खासतौर पर डैरियन की आंखों पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं।

अहाना के बेटे हैं डैरियन

बता दें, धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी प्रकाश कौर से की थी, जिनसे उनके चार बच्चे सनी देओल, बॉबी देओल और बेटियां अजीता और विजेता हैं। वहीं धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से 1980 में दूसरी शादी की, जिनसे उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं। ईशा पिछले दिनों भरत तख्तानी के साथ अपने तलाक को लेकर चर्चा में थीं। वहीं अहाना की बात करें तो उन्होंने वैभव वोहरा से शादी की है, जिनसे उनके तीन बच्चे हैं। 2015 में अहाना ने डैरियन को जन्म दिया और 2020 में जुड़वा बेटियों एस्ट्राया और एडिया वोहरा का इस दुनिया में स्वागत किया।

Latest Bollywood News