A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' ने कराई प्लास्टिक सर्जरी? पुरानी फोटो देख फैंस को लगा झटका, 18 सालों में इतना बदला लुक

क्या 'हीरामंडी' की 'बिब्बोजान' ने कराई प्लास्टिक सर्जरी? पुरानी फोटो देख फैंस को लगा झटका, 18 सालों में इतना बदला लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अदिति की तस्वीर करीब 18 साल पुरानी है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें तब की हैं, जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। फोटो में अदिति की नाक, लिप्स और यहां तक की चीक बोन्स भी बहुत अलग लग रहे हैं।

aditi rao hydari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अदिति की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

अदिति राव हैदरी इन दिनों संजय लीला भंसाली निर्देशित नेटफ्लिक्स सीरीज 'हीरामंडी' में अपने दमदार अभिनय से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस चर्चित सीरीज में अदिति राव हैदरी ने बिब्बोजान का किरदार निभाया है और खास बात ये है कि सीरीज में सबसे ज्यादा उन्हीं के रोल को पसंद किया जा रहा है। इसी बीच अभिनेत्री ने 77वें फेस्टिवल डे कान्स के रेड कार्पेट पर भी अपनी शानदार उपस्थिति से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उनके रेड कार्पेट लुक को खूब पसंद किया गया। हालांकि, अब अभिनेत्री किसी और वजह से भी चर्चा में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर अदिति की कई पुरानी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अदिति बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं।

अदिति के लुक में आया अंतर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अदिति की तस्वीर करीब 18 साल पुरानी है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें तब की हैं, जब उन्होंने इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। फोटो में अदिति की नाक, लिप्स और यहां तक की चीक बोन्स भी बहुत अलग लग रहे हैं। जिसके चलते लोगों के बीच ऐसी चर्चा होने लगी है कि अदिति ने अपने लुक्स को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है। लोग अदिति की नई और पुरानी फोटो को शेयर करते हुए उनके लुक्स में आए अंतर की तुलना कर रहे हैं। एक तरफ अदिति का ये ट्रांसफॉर्मेशन जहां कुछ लोगों के लिए हैरानी का विषय बना हुआ है तो कई का कहना है कि अभिनेत्री ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। उन्होंने सर्जरी के जरिए अपनी नाक और लिप्स को शेप दिलवाया है।

चर्चा में अदिति का ट्रांसफॉर्मेशन

एक्स पर एक यूजर ने अदिति की पुरानी और नई तस्वीर को साथ में शेयर करते हुए लिखा- “उन्होंने क्या खाया?” जबकि एक अन्य ने कहा, "मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि ये दोनों एक ही हैं।" इस बीच, अदिति राव हैदरी फिलहाल 'हीरामंडी' की सफलता का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में बताया कि ये सीरीज देखने के बाद उनके मंगेतर और अभिनेता सिद्धार्थ की क्या प्रतिक्रिया थी।

हीरामंडी देखने के बाद कैसा था सिद्धार्थ का रिएक्शन

गलाट्टा के साथ एक इंटरव्यू में, अदिति ने कहा- “उनकी आंखें पूरी तरह लाल और सूजी हुई थीं। जब सिद्धू ने इसे बार-बार देखा तो वह कुछ बोल नहीं पाए, उन्होंने मुझे फोन किया लेकिन बस इतना कहा, मैं संजय सर से आकर मिलना चाहता हूं। उसके बाद वह कुछ भी नहीं कह पाए। उन्होंने थोड़ी देर बाद कहा, मुझे ऐसा लग रहा था जैसे अब हमारे परिवार में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं। भगत सिंह और बिब्बो जान।”

2006 में की थी करियर की शुरुआत

अदिति ने 2006 में 'प्रजापति'  से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये एक मलयालम फिल्म थी, जिसमें सुपरस्टार ममूटी लीड रोल में दिखाई दिए थे। वहीं अदिति के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो अभिनेत्री ने शुरुआत में 'ये साली जिंदगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी, जो 2011 में शुरू हुई थी। इसके बाद वह रणबीर कपूर स्टारर रॉकस्टार, हॉरर फिल्म मर्डर 3,  वजीर और पद्मावत जैसी फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस दिखाई दीं।

Latest Bollywood News