A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मैचिंग कपड़े, वही पूल, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' वाली हसीना के साथ छुट्टियां मना रहे हार्दिक पांड्या

मैचिंग कपड़े, वही पूल, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' वाली हसीना के साथ छुट्टियां मना रहे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या इन दिनों ग्रीस में छुट्टियां मना रहे हैं। हार्दिक पांड्या की ये छुट्टियां अकेले नहीं बीत रहीं, बल्कि उनके साथ कोई खास है। हाल में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिससे जाहिरा हो रहा है कि हार्दिक पांड्या के साथ कोई और भी है।

hardik pandya jasmin walia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हार्दिक पांड्या और जैस्मिन वालिया।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बीते काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। अलगाव की अफवाहों के बीच ही हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा से सेपरेशन का ऐलान कर दिया। हार्दिक पांड्या और नताशा ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करके बताया कि वो दोनों अब अलग हो गए हैं और ये आपसी सहमति से किया गया है। इस पूरे मामले के बाद नताशा स्टेनकोविक देश छोड़कर चली गईं। अब इसी बीच हार्दिक पांड्या की भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने वाले दावा कर रहे हैं कि हार्दिक पांड्या की जिंदगी में फिर एक हसीना आ गई है और फिर उनकी जिंदगी में रोमांल लौट आया है। अब पूरा मामला क्या है ये आपको बताते हैं। 

वारयल तस्वीरों से उठे सवाल

नताशा से सेपरेशन की वजह आज तक सामने नहीं आई है। दोनों ने ही नहीं बताया कि अलग होने की आधिकारिक वजह क्या है, लेकिन बीते दिनों नताशा द्वारा लाइक किए गए कई पोस्ट वायरल हो रहे थे जो कि धोखेबाजी से जुड़े हुए थे। इसे देखने के बाद लोग इसे एक्ट्रेस की ओर से किया गया इशारा समझने लगे। कई लोग हार्दिक को ट्रोल करने के लगे कि उन्होंने नताशा को धोखा दिया है। फिलहाल इसमें कितनी सच्चाई है ये अभी तक सामने नहीं आया है लेकिन इसी बीच कुछ तस्वीरों के वायरल होने के चलते नई अफवाह को हवा मिल गई है। सामने आई तस्वीरें ग्रीस की हैं। हार्दिक पांड्या छुट्टियां मनाने ग्रीस गए हुए हैं और वहां से उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखने के बाद जाहिर हो गया है कि वो वहां अकेले नहीं है, बल्कि उनके साथ जैस्मिन वालिया हैं। 

यहां देखें पोस्ट

तस्वीर देख लोग करने लगे गेस

अब ये कैसे जाहिर हुआ ये बताते हैं। दोनों ने ग्रीस के एक ही रिसॉर्ट से तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। दोनों एक ही पूल के सामने मैचिंक कपड़ों में नजर आ रहे हैं। जी हां, जहां जैस्मिन ब्लू बिकनी और ब्लू शर्ट में नजर आ रही हैं, वहीं हार्दिक ने भी मैचिंक ब्लू टी-शर्ट कैरी की है। इसे देखने के बाद ही लोग समझ गए हैं कि दोनों साथ हैं और एक साथ वेकेशन बिता रहे हैं। ऐसे में एक शख्स ने कमेंट में लिखा, 'हार्दिक पंड्या और आप साथ में, नए प्रेमी जोड़े ग्रीस में आनंद ले रहे हैं।' वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, 'हार्दिक पंड्या कहा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये हार्दिक की नई गर्लफ्रेंड है।'

यहां देखें पोस्ट

कौन हैं जैस्मिन वालिया 

बता दें, जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैं। ब्रिटिश मूल की जैस्मिन वालिया का जन्म एस्सेक्स में हुआ। उनके माता-पिता भारतीय मूल के हैं। जैस्मिन ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज द ओनली वे इस एस्सेक्स का हिस्सा रहीं। जैस्मिन ने पहली बार जैक नाइट के साथ परफॉर्म किया। इसके बाद वो साल 2018 में बॉलीवुड फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के गाने 'बॉम डिगी डिगी' के रीमेक के लिए चर्चा में आईं। आसिम रियाज के साथ 'नाइट एन फाइट्स' गाने में भी वो नजर आईं। दोनों की केमिस्ट्री को पसंद किया गया। जैस्मिन के इंस्टाग्राम पर 6.4 लाख फॉलोअर्स हैं और यूट्यूब चैनल पर 5.7 लाख फॉलोअर्स हैं।

Latest Bollywood News