A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद इस शख्स के साथ पूल में मस्ती कर रहीं नताशा, वीडियो देख फूटा क्रिकेटर्स के फैंस का गुस्सा

हार्दिक पांड्या से तलाक के बाद इस शख्स के साथ पूल में मस्ती कर रहीं नताशा, वीडियो देख फूटा क्रिकेटर्स के फैंस का गुस्सा

नताशा स्टेनकोविक भारत वापसी करने के बाद से ही फन मूड में हैं। वो इन दिनों गोवा में वेकेशन मना रही हैं। हार्दिक से अलग होने के बाद वो ज्यादा वक्त सर्बियाई मॉडल के साथ बिता रही हैं। इसकी ही एक झलक वायरल हो रही है।

Natasha Aleksandar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नताशा और एलेक्जेंडर।

सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। हार्दिक पांड्या से अलगाव के बाद से ही नताशा अलग जिंदगी बिता रही हैं। साल 2020 में नताशा और हार्दिक एक हुए थे। साल 2024 में जुलाई में ने दोनों ने अपनी शादी के चार साल बाद अलग होने की घोषणा कर दी। इस ऐलान के बाद नताशा एक लंबी वेकेशन के लिए अपने घर सर्बिया चली गईं। अब उनकी वापसी हुई है और वो काफी खुश नजर आ रही हैं। उनका ज्यादा वक्त सर्बियाई फिटनेस ट्रेनर और मॉडल एलेक्जेंडर इलिक के साथ इन दिनों गुजर रहा है। दोनों को साथ घूमते, समय बिताते, डिनर करते और वेकेशन मनाते साथ देखा जा रहा है। इन दिनों दोनों एक साथ गोवा में वक्त बिता रहे हैं। 

नताशा की मस्ती

रविवार को एलेक्जेंडर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए। इसमें वह गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान नताशा के साथ पूल में मस्ती करते नजर आए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसके साथ ही उनके अफेयर की अफवाहों को हवा मिल गई। वहीं कई लोगों का दावा है कि सिर्फ दोनों अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा कई रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया कि दोनों एक ही देश से हैं और ऐसा हो सकता है कि इनका कोई पारिवारिक रिश्ता हो। कुछ फैंस तो इन्हें कजिन भी बता रहे हैं। फिलहाल दोनों का रिश्ता अभी भी रहस्य बना हुआ है। अभी तक ये साफ नहीं है कि दोनों के बीच क्या रिश्ता है। दोनों इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।  

यहां देखें वीडियो

लोगों का रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद हार्दिक पांड्या के फैंस एक बार फिर उनके सपोर्ट में आ गए हैं और नताशा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। प्रतिक्रिया देते हुए एक ने लिखा, 'हार्दिक पांड्या कोने में रो रहा है।' वहीं दूसरी टिप्पणी में कहा गया, 'हार्दिक और दिशा दोनों के साथ धोखा हो रहा है।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'हार्दिक इस वीडियो को दूसरे अकाउंट से देख रहे होंगे।' वहीं एक सख्स बुरी तरह नताशा पर भड़का नजर आया और लिखा, 'इतनी जल्दी ये कैसे नॉर्मल हो गई, हार्दिक का नहीं इसका भी पूरा कसूर है।' वहीं एक शख्स ने सेलेब्स दुनिया पर सवाल खड़े किए और कहा, 'सेलेब्स की लाइफ अजीब होती है, कभी भी शादी करते हैं, फिर टूट जाती है और झट से मूव ऑन कर लेते हैं।'

दिशा पाटनी से जुड़ा था एलेक्जेंडर का नाम

बता दें, एलेक्जेंडर का नाम दिशा पटानी के साथ जोड़ा गया था। दोनों साथ में काफी वक्त गुजारा करते थे। इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप के बाद दिशा अपना जन्मदिन भी एलेक्जेंडर के साथ ही मनाई और हद तो तब हुई जब एलेक्जेंडर ने दिशा के चेहरे वाला टैटू अपने हाथ पर बनवा लिया। वैसे एलेक्जेंडर, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के भी अच्छे दोस्त हैं। वैसे दिशा और एलेक्जेंडर के कई कोजी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं, लेकिन दोनों ने कभी ये साफ नहीं किया कि इनका रिश्ता क्या है। 

Latest Bollywood News