A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड यॉट पर फिल्मी प्रपोजल, प्यार, प्रेग्नेंसी और तीन शादियां... जानें कैसे शुरू हुई थी नताशा-हार्दिक की लव स्टोरी

यॉट पर फिल्मी प्रपोजल, प्यार, प्रेग्नेंसी और तीन शादियां... जानें कैसे शुरू हुई थी नताशा-हार्दिक की लव स्टोरी

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने तलाक की खबरों से सभी को हैरान कर दिया है। आज ही कपल ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया, जिसके साथ उन्होंने तलाक की पुष्टि की और फैंस को इस बात की जानकारी दी कि दोनों ऑफिशियली अलग हो रहे हैं।

Natasa stankovic-Hardik Pandya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नताशा-हार्दिक ने किया तलाक का ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सर्बियन मॉडल नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या शादी के चार साल बाद अलग होने जा रहे हैं। दोनों के बीच पिछले कुछ महीनों से अनबन चल रही थी, जिसके चलते अब दोनों ने तलाक का फैसला किया है। हार्दिक और नताशा ने खुद इन खबरों की पुष्टि की है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ कन्फर्म किया है कि दोनों अलग हो रहे हैं। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है। कपल के इस ऐलान से उनके फैंस काफी निराश हैं। हार्दिक और नताशा का रिश्ता कुछ चार साल ही टिक पाया। दोनों ने 2020 में शादी की थी और अब दोनों अलग हो रहे हैं। नताशा-हार्दिक का तलाक इनके फैंस के लिए जितना शॉकिंग है, उतनी ही शॉकिंग इनकी शादी भी थी। चलिए दोनों की लव स्टोरी से लेकर अब तक की जिंदगी पर एक नजर डालते हैं...

नाइट क्लब में हुई थी नताशा-हार्दिक की पहली मुलाकात

हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात मुंबई के एक नाइट क्लब में 2018 में हुई थी, जहां से इनकी दोस्ती शुरू हुई। इस मुलाकात के बाद हार्दिक ने नताशा को अपने बर्थडे पर इनवाइट किया, ये पहला मौका था जब दोनों को साथ देखा गया था। इसी के बाद इनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। हालांकि, नताशा ने तब हार्दिक को अपना बेस्टफ्रेंड बताया था। इसके बाद 2020 में फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। हार्दिक ने यॉट पर नताशा को प्रपोज किया, जिसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

लॉकडाउन के बीच किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

इसी बीच कोरोना के चलते लॉकडाउन का ऐलान हो गया और एक दिन अचानक दोनों ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया। 2020 में कपल ने कोर्ट मैरिज की और कुछ ही दिनों बाद पता चला कि अभिनेत्री प्रेग्नेंट हैं। जुलाई 2020 में ही हार्दिक और नताशा ने एक बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया, जिसका नाम अगस्त्य है। सोशल मीडिया पर नताशा और हार्दिक अक्सर ही अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

बेटे के जन्म के बाद 2023 में की थी शादी

बेटे के जन्म के तीन साल बाद 2023 में हार्दिक और नताशा ने फिर शादी का फैसला किया। दोनों ने पहले हिंदू और फिर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से धूमधाम से शादी रचाई। जिसकी तस्वीरें और वीडियो पर खूब पसंद की गईं। सब ठीक-ठाक चल रहा था कि इसी बीच इस साल आईपीएल के दौरान खबरें आईं कि नताशा और हार्दिक के बीच सब ठीक नहीं है। हालांकि, शुरुआत में इसे पीआर स्टंट का भी नाम दिया गया। लेकिन, इन अफवाहों ने तब रफ्तार पकड़ ली जब अचानक ही नताशा ने इंस्टाग्राम से अपनी और हार्दिक की शादी की तस्वीरें हटा दीं और उनका सरनेम भी अपने नाम के आगे से हटा दिया। अब आज नताशा और हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि कर दी कि दोनों ऑफिशियली अलग हो गए हैं।

Latest Bollywood News