A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हंसिका मोटवानी ने नए घर में पति संग की गृह पूजा, शेयर की खूबसूरत झलकियां

हंसिका मोटवानी ने नए घर में पति संग की गृह पूजा, शेयर की खूबसूरत झलकियां

हंसिका मोटवानी ने अपने पति सोहेल कथुरिया के साथ नए घर में कदम रखा है। उन्होंने गृह पूजा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए नई शुरुआत की झलकियां दिखाई हैं। हंसिका और सोहेल ने 4 दिसंबर को जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले और पैलेस में सात फेरे लिए।

Hansika Motwani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हंसिका मोटवानी के नए घर की तस्वीरें

भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हंसिका मोटवानी ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि टॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाई है। ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में एक बाल कलाकार से लेकर टॉलीवुड में स्टार बनने तक का उनका सफर उनके टैलेंट और कड़ी मेहनत का सबूत है। आज भी लोग उनकी फिल्में देखना पसंद करते हैं। हंसिका ने अपने सपनों के राजकुमार सोहेल कथुरिया से 4 दिसंबर, 2022 को शादी की। हाल ही में इस जोड़े ने एक नया घर खरीदा है और हंसिका ने अपने नए घर के गृह पूजा की कुछ झलकियां शेयर की हैं।

हंसिका मोटवानी ने नई शुरुआत की दिखाई झलक

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति सोहेल कथुरिया के साथ अपने नए घर की झलकियां साझा की हैं। तस्वीरों में, वह अपने गृह प्रवेश पूजा के लिए पूजा-हवन करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस खास मौके पर, हंसिका ने ग्रीन कलर की रेशमी साड़ी पहनी थी, जिस पर पूरे गोल्डन कलर की कालाकारी की गई है। उन्होंने इसे एक कंट्रास्टिंग, गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हंसिका मोटवानी ने अपने लुक को गजरे से सजे बन, गोल्ड के हार के साथ ढेर सारी चूड़ियां और मैचिंग इयररिंग्स और काजल के साथ पूरा किया है। उनके पति सोहेल कथुरिया लाइट ग्रीन कलर की शेरवानी में नजर आए।

हंसिका मोटवानी ने खरीदी BMW 6 सीरीज

कुछ दिन पहले हंसिका मोटवानी ने अपनी IG स्टोरीज पर अपने घर में आए नए मेहमान की एक शानदार झलक दिखाई थी। एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत व्हाइट कलर की BMW 6 सीरीज GT 63oiM खरीदी है जो अपने बेहतरीन इंजन और शानदार इंटीरियर के लिए जानी जाती है। इसमें हाई-एंड फोर-व्हीलर भी हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के कार की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी और अब उनके नए घर के गृह पूजा की। 

ये थी हंसिका आखिरी फिल्म

हंसिका मोटवानी ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। साल 2000 में 'शाका लाका बूम बूम' में नजर आई। इसके बाद एकता कपूर के पॉपूलर सीरियल 'सास भी कभी बहू थी' में काम किया। हंसिका आखिरी बार 2024 की हॉरर फिल्म 'गार्जियन' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News