A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Inside Story: कहां थीं पत्नी सुनीता, जब गोविंदा को लगी गोली? सिर्फ एक शख्स था मौजूद

Inside Story: कहां थीं पत्नी सुनीता, जब गोविंदा को लगी गोली? सिर्फ एक शख्स था मौजूद

गोविंदा को जब गोली लगी तो वो कहां थे, क्या कर रहे थे और उनके साथ कौन मौजूद था, इन सभी सवालों का जवाब उनके फैंस चाहते हैं। इस घटना की इनसाइड स्टोरी हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिसमें हर छोटी-बड़ी डिटेल शामिल है।

Govinda wife sunita- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गोविंदा और पत्नी सुनीता।

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के घर से आज बुरी खबर सामने आई है। एक्टर को सूरज की पहली किरण उगने से पहले ही बड़ी तकलीफ का सामना करना पड़ा। सुबह पांच बजे के करीब ही उन्हें गोली लग गई। बताया जा रहा है कि एक्टर को लेफ्ट पैर के निचले हिस्से में गोली लगी है। ये गोली एक्टर को किसी ने नहीं मारी, बल्कि गलती से लगी है। उनकी लाइसेंसी बंदूक से ही उन्हें ये गोली लगी है। एक्टर का इलाज अंधेरी के एक अस्पताल में जारी है। फिलहाल ये घटना कैसे हुई, इस दौरान कौन मौजूद था, एक्टर की पत्नी सुनीता कहां थी, उनके बच्चे कहां थे, ऐसे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। इस पूरे मामले से जुड़ी हर बारीक जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

कहां थीं गोविंदा की पत्नी

गोविंदा कोलकाता जाने के लिए घर से निकलने वाले थे। उनकी पत्नी सुनीता पहले ही कोलकाता गई हुई हैं। कोलकाता के लिए निकलने से पहले एक्टर खुद अपने कपड़े अलमारी से निकालकर पैक कर रहे थे। इसी दौरान उनकी लोडेड रिवाल्वर निचे गिर गई और ऐसा होते ही गोली चल गई जो बाएं पैर में लगी। ये गोली घुटने के नीचे वाले हिस्से में लगी है। फिलहाल क्रिटी केयर अस्पताल में हुए ऑपरेशन के दौरान गोली निकाल ली गई है। गोविंदा को ICU में रखा गया है और उनका इलाज जारी है। गोविन्दा फिलहाल स्टेबल हैं। बताया जा रहा है कि आज देर शाम या कल तक उनको डिस्चार्ज मिल सकता है। 

सिर्फ ये शख्स था मौजूद

इस पूरी घटना के दौरान एक्टर के साथ सिर्फ एक शख्स मौजूद था, जिसने उनके साथ हुए इस हादसे को देखा। उनकी पत्नी सुनीता पहले ही कोलकाता जा चुकी थीं, ऐसे में वो इस मामले से अनजान थी। फिलहाल अब उन्हें इसकी जानकारी मिली है। गोविंदा की बेटी टीना अस्पताल में मौजूद हैं और उनके सामने ही पिता का इलाज शुरू हुआ। इस घटना के दौरान गोविंद के साथ उनके घर में उनका नौकर ही मौजूद था। बताया जा रहा है जब घटना घटी तो वो साथ ही था। इस मामले की कार्रवाई करते हुए पुलिस सभी के बयान ले रही है। फिलहाल एक्टर के बेटे कहां थे इससे जुड़ा जानकारी सामने नहीं आई है। 

गोविंदा ने जारी किया बयान

इस पूरी घटना के बाद गोविंदा का बयान भी सामने आया है। उन्होंने अस्पताल से एक ऑडियो मैसेज जारी किया और बताया कि उनकी खुद की गलती से ये वाक्या हुआ। अचानक ही बंदूक उनसे नीचे गिरी और गोली चल गई, ऐसे में उनके पैर में लगी। उन्होंने बताया कि वो अब बेहतर हैं और उनका इलाज कड़ी निगरानी में जारी है। इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस, माता-पिता और भगवान का शुक्रिया अदा किया है। उनकी आवाज में काफी दर्द भरा था, जिसे कोई भी महसूस कर सकता है। वो लड़खड़ाती आवाज में अपना बयान दे रहे थे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर और शिवसेना नेता गोविंदा को लगी गोली, ऑपरेशन के बाद जारी इलाज

लड़खड़ाती आवाज में सामने आया गोविंदा का पहला रिएक्शन, आज सुबह ही लगी थी गोली

Latest Bollywood News