A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज होते ही फ्लॉप रही फिल्म, फिर टीवी पर बदल गई किस्मत, 2 बच्चों के सामने फीकी पड़ा था रोमांस

रिलीज होते ही फ्लॉप रही फिल्म, फिर टीवी पर बदल गई किस्मत, 2 बच्चों के सामने फीकी पड़ा था रोमांस

साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म 'सैंडविच' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। लेकिन ये फिल्म टीवी पर खूब पसंद की गई थी और हिट रही थी। फिल्म में गोविंदा के साथ रवीना टंडन और महिमा चौधरी लीड रोल में नजर आए थे।

sandwich film- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सैंडविच फिल्म

गोविंदा ने 90 के दशक में बड़े पर्दे पर राज किया है। गोविंदा ने इल्ज़ाम (1986) से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद गोविंदा ने 165 से अधिक फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 90 के दशक में कई सुपर हिट फिल्मों के साथ खुद को एक सुपरस्टार के रूप में साबित किया। गोविंदा ने आंखें, राजा बाबू, कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, साजन चले ससुराल, शोला और शबनम, दूल्हे राजा और बड़े मियां छोटे मियां जैसी कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। हालांकि समय के साथ गोविंदा की सफलता धीरे-धीरे कम होती गई। लेकिन आज भी गोविंदा की फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। गोविंदा की एक फिल्म ऐसी भी है जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी।

लेकिन टीवी पर ये फिल्म खूब पसंद की गई और हिट रही। फिल्म में 2 मासूम छोटे बच्चों की कैमिस्ट्री गोविंदा और 2-2 हीरोइन्स के रोमांस पर भारी पड़ी थी। इस फिल्म का नाम था 'सैंडविच'। 25 अगस्त 2006 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में गोविंदा के साथ रवीना टंडन और महिमा चौधरी लीड रोल में नजर आई थी। 

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी फिल्म
बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 10 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म ने महज 68 लाख रुपयों की ही कमाई कर पाई थी। इस फिल्म को बनाने में भी 3 साल का समय लगा था। लेकिन फ्लॉप होने के बाद जब ये फिल्म टीवी पर रिलीज हुई तो हिट हो गई। फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया और टीवी पर जमकर पसंद की गई। फिल्म में 2 छोटे बच्चों ने अहम किरदार निभाया था। इनकी कैमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आई थी। आज भी इस फिल्म को लोग टीवी पर काफी एंजॉय करते हैं। टीवी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी ये फिल्म शामिल है। 

Latest Bollywood News