A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गोली लगने के बाद गोविंदा ने बनाया था वीडियो, अस्पताल से छुट्टी के बाद किया खुलासा

गोली लगने के बाद गोविंदा ने बनाया था वीडियो, अस्पताल से छुट्टी के बाद किया खुलासा

हाल में गोविंदा को गोली लगी थी, जिसके बाद अस्पताल में उनका इलाज चला। तबीयत में सुधार के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अस्पतास से निकलने के बाद एक्टर ने घटना के बारे में अपना पक्ष रखा।

govinda- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गोविंदा।

गोविंदा को हाल में ही गोली लगी थी। इस घटना के बाद एक्टर तीन दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे। अब एक्टर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर पहुंच गए हैं। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अभिनेता गोविंदा ने पहली बार मीडिया से बात की और अपने पैर में रिवॉल्वर से गोली लगने की घटना के बारे में अपना पक्ष बताया। उन्होंने कहा कि यह एक दुर्घटना थी और इसे किसी और चीज से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने पूरी घटना विस्तार से बताई और कहा कि उन्होंने अस्पताल आने से पहले ही वीडियो बना लिया था। इसका वीडियो भी सामने आ गया है, जिसमें व्हीलचेयर पर अस्पताल के बाहर बैठकर गोविंदा मीडिया से बाते करते नजर आ रहे हैं। 

गोविंदा ने बताया पूरा मामला

गोविंदा ने विस्तार से बताया कि उनके साथ उस दिन क्या हुआ। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस घटना का आरोप किसी के ऊपर न लगाया जाए इसलिए उन्होंने कुछ वीडियो भी तैयार किए। गोविंदा ने कहा, 'मैं निकल रहा था शो के लिए, कोलकाता के लिए और सुबह पांच, पौने पांच बजे का टाइम था और बंदूक गिरी और चल पड़ी। मुझे लगा कि कुछ तो झटका लगा है, लगा क्या हो गया, फिर मैने देखा तो फव्वारा निक रहा था। फिर मैं सोचा मैंने सोचा कि इसे किसी और से जोड़ा न जाए, किसी और को कष्ट न दिया जाए, इसलिए मैंने वीडियोज तैयार कर लिए। फिर डॉक्टर के पास आया।'

यहां देखें वीडियो

सभी का शुक्रिया किया अदा

पीटीआई के अनुसार उन्होंने कहा, 'जब हम सुबह उठते हैं तो ऐसा लगता है कि सब कुछ ठीक है। मैं आमतौर पर शांत और संयमित रहता हूं और मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऐसा कुछ होगा। मैं सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं, चाहे वे जहां भी हों। लेकिन इसे थोड़ा सतर्क रहने का सबक मिला। कृपया इस घटना को किसी और चीज से न जोड़ें या इसे किसी भी तरह से गलत न समझें। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की।'

अचानक पहुंचे थे अस्पताल

बता दें, गोविंदा को मंगलवार की सुबह क्रिटिकेयर एशिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि सुबह-सुबह उनके पैर में गोली लग गई थी। गोली अभिनेता की अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से चलाई गई थी। अभिनेता ने कहा कि गोली दुर्घटनावश चली और यह तब लगी जब वह एयरपोर्ट के लिए निकलने से पहले अपनी बंदूक साफ कर रहे थे। घटना के समय अभिनेता अपने घर पर अकेले थे। इस दौरान घर पर उनका नौकर मौजूद था। अस्पताल में उनका इलाज चला और एक सर्जरी कर के गोली निकाली गई।

Latest Bollywood News