A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड GOAT में इन स्टार्स के कैमियो ने फैंस को किया सरप्राइज, थलापति विजय संग मचाई सनसनी

GOAT में इन स्टार्स के कैमियो ने फैंस को किया सरप्राइज, थलापति विजय संग मचाई सनसनी

वेंकट प्रभु की फिल्म 'GOAT' में त्रिशा कृष्णन और थलपति विजय का धमाकेदार डांस देखने को मिला जो दर्शकों बहुत पसंद आ रहा है। वहीं थलपति विजय की 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में नजर आए 5 कैमियो का भी खुलासा हो गया है।

GOAT Thalapathy Vijay- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM थलपति विजय की GOAT में ये कैमियो किरदार भी आए नजर।

थलपति विजय स्टारर 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' जिसे GOAT के नाम से जाना जाता है, आखिरकार आज, 5 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को प्रशंसकों और फिल्म क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। थलपति विजय की 'GOAT' सोशल मीडिया पर अपनी कहानी से लेकर कैमिलो रोल तक को लेकर खूब चर्चा बटोरी है। हालांकि, जिन लोगों ने इस एक्शन फिल्म के शुरुआती शो और पहले शो देखे हैं। उन्होंने फिल्म के कुछ कैमियो के बारे में स्पॉइलर शेयर किए हैं। X (Twitter) पोस्ट के अनुसार, GOAT में ये पांच दिलचस्प कैमियो देख आप भी चौंक जाएंगे।

GOAT में त्रिशा कृष्णन कैमियो

फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन के कैमियो ने दर्शकों का ध्यान खास तौर पर खींचा है। उन्होंने फिल्म में एक खास गाने पर थलापति विजय के साथ मिलकर धमाकेदार डांस किया है, जिसके बाद दोनों को साथ देखकर प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं। वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में त्रिशा के कैमियो को लेकर लंबे समय से अटकलें लगाई जा रही थीं। वहीं मेकर्स ने त्रिशा कृष्णन को कैमियो के तौर पर पेश कर फैंस को सरप्राइज कर दिया। अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन के अलावा 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के एक सीन में दिखाई दिए।

GOAT कैमियो रोल

फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में शिवकार्तिकेयन, वाईजी महेंद्रन और दिवंगत अभिनेता कैप्टन विकायकांत का AI वर्जन भी कैमियो के तौर पर दिखाया गया है। वहीं GOAT बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है। फिल्म ने घरेलू और वैश्विक स्तर पर अच्छी शुरुआत की है। GOAT को वेंकट प्रभु ने लिखा और निर्देशित किया है और इसका संगीत युवान शंकर राजा ने तैयार किया है। सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन एडवांस बुकिंग में लगभग 1 मिलियन टिकट बेचे हैं।

फिल्म के बारे में

थलपति विजय स्टारर 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' उर्फ ​​GOAT लगभग 400 करोड़ रुपए के बजट में बनी है जो 2024 में निर्मित सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। थलपति विजय के अलावा फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल आमिर, मीनाक्षी चौधरी, पार्वती नायर, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन, युगेंद्रन वासुदेवन और अकिलन भी हैं।

Latest Bollywood News