A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ग्रुप में गा रही ये बच्ची है सुपरस्टार, सांसद से रचाया ब्याह, शादी के बाद बनीं एक्टर से सिंगर

ग्रुप में गा रही ये बच्ची है सुपरस्टार, सांसद से रचाया ब्याह, शादी के बाद बनीं एक्टर से सिंगर

बॉलीवुड में एक्ट्रेस ऐसी हैं, जो जितनी दमदार एक्टर हैं, उतनी ही सुरीली उनकी आवाज है। वो पर्दे पर अपनी आवाज का जादू भी बिखेर चुकी हैं। आज इस हसीना का जन्मदिन है। इस खास मौके पर इनसे जुड़ी कुछ खास बातें जानें।

Parineeti chopra - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा।

बॉलीवुड में की सितारे ऐसे भी हैं, जो जितने शानदार और प्रभावी एक्टर हैं, उतने ही अच्छे सिंगर भी। ऐसे कलाकारों के बारे में सोचते ही दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारों का नाम जुबां पर झट से आ जाता है। ऐसी ही कलाकार इस तस्वीर में नजर आ रही छोटी बच्ची भी हैं। ये गाने के साथ ही अभिनय में भी माहिर हैं। इनकी एक्टिंग के साथ ही इनकी आवाज का भी जादू देखने को मिला है। आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उन्होंने हाल में ही दिलजीत दोसांझ के साथ एक सुपरहिट फिल्म दी और रिश्ते में वो ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की बहन हैं। अब भी नहीं पहचाने तो याद दिला दें कि ये युवा आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की पत्नी है परिणीति चोपड़ा हैं। आज परिणीति चोपड़ा अपना जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस आज 36 साल की हो गई हैं। 

सालों पुराना है ये वीडियो

सामने आए इस वीडियो में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा नजर आ रही हैं। ये वीडियो उनके बचपन के दिनों का है, जब उन्होंने एक ग्रुप परफॉर्मेंस दी थी। इस वीडियो में वो एक राष्ट्र भक्ति वाला गीत गा रही हैं। दूरदर्शन ने इस वीडियो को तैयार किया था। इस साल ये वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और बताया कि ये उनका असल डेब्यू था। इसी के जरिए वो पहली बार टीवी के पर्दे पर नजर आई थीं। सामने आए इस वीडियो में आप ऑरेंज कलर के सैटिन सूट में देख सकते हैं। लाइट मेकअप और खुले बालों में परिणीति काफी प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस पर कमेंट में सिंगर मीका सिंह ने लिखा, 'कितना क्यूट है। आप पैदा होते ही स्टार बन गई थीं।'

यहां देखें वीडियो 

एक्टिंग के साथ ही सिंगिग पर भी देंगी ध्यान

एक साल पहले परिणीति चोपड़ा की शादी हुई। इसके बाद ही उन्होंने ऐलान किया कि वो एक्टिंग के साथ ही एक फुल टाइम सिंगर भी बनेंगी। इस ऐलान के साथ ही उन्होंने एक कॉन्सर्ट भी किया। साथ ही एक इंटरव्यू में भी एक्ट्रेस ने अपने डगमगाते करियर की बात की और बताया कि जहां आगे उनके पास कोई खास प्रोजेक्ट नहीं है, वहीं अब वो अपने म्यूजिक करियर पर भी ध्यान देना चाहती हैं। आगे उन्होंने कहा कि शादी के बाद उन्हें इस बारे में भी सोचने का हौसला मिला है। अपने ही एक इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति उन्हें प्रोत्साहित करते हैं। कॉन्सर्ट के लिए भी उन्हें राघव ने हिम्मत दी थी, जिसकी वीडियो झलक भी उन्होंने साझा की।

Latest Bollywood News