A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हॉरर से लेकर सस्पेंस-थ्रिलर तक, यहां मिलेंगी हर फ्लेवर की फिल्में, देखते ही बाग-बाग हो जाएगा दिल

हॉरर से लेकर सस्पेंस-थ्रिलर तक, यहां मिलेंगी हर फ्लेवर की फिल्में, देखते ही बाग-बाग हो जाएगा दिल

आज-कल दर्शकों के बीच अलग-अलग जॉनर की फिल्में-वेब सीरीज पसंद की जाती हैं। किसी को हॉरर फिल्में देखने का शौक है, किसी को कॉमेडी तो किसी को सस्पेंस थ्रिलर। ऐसे में क्या हो अगर आपको एक ही जगह हर फ्लेवर की फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएं।

wrong number- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ओटीटी पर मौजूद हॉरर-थ्रिलर

बॉलीवुड सितारे भी अब मानने लगे हैं कि दर्शकों को अब कुछ भी देखने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता, क्योंकि दर्शक अब कॉन्टेंट का महत्व समझने लगे हैं। वैसे भी अब दर्शक अपने पसंद के जॉनर की फिल्में देखने के लिए सिर्फ सिनेमाघरों या टीवी पर ही डिपेंडेंट नहीं हैं। ओटीटी पर ऐसी सैकड़ों फिल्में मौजूद हैं, जिन्हें देखने वाला सोचने पर मजबूर हो जाता है। सोचता है कि ऐसा कैसे हो सकता है, लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो मुमकिन ना हो। हालांकि, यहां हम आपको आज यहां एक ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आपको हर तरह का कॉन्टेंट मिलेगा।

ओटीटी पर मौजूद है हर तरह का कॉन्टेंट


अब कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म आ गए हैं, जिनमें दर्शक अपने पसंद के जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो तक कई ऐसे ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं, जिनमें दर्शक हॉरर, सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर कॉमेडी, रोमांस तक हर जॉनर की फिल्में देख सकते हैं। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। ये नाम है ओआरटीवी ओटीटी ऐप, जिस पर हर जॉनर की फिल्में-वेब सीरीज उपलब्ध हैं।

यहां मिलेगा हर फ्लेवर का कंटेंट

लंबे समय से ईओआरटीवी ओटीटी ऐप की चर्चा हो रही है। इस ऐप पर दर्शकों के लिए सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर एक्शन, कॉमेडी, रॉम-कॉम हर जॉनर की फिल्में और वेब सीरीज उपलब्ध हैं। यानी अब दर्शकों के पास एक और ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिसमें अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट की भरमार है। अगर  ऐसे में हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। यानी अब दर्शक इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने पसंद की फिल्में और सीरीज देख सकेंगे।

ईओआरटीवी पर मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

ईओआरटीवी ओटीटी ऐप का इवेंट मुंबई में आयोजित किया गया, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की। फलक नाज से लेकर पारस कलनावत तक कई स्टार इस इवेंट में पहुंचे। सितारों से सजी शाम में शोभित अत्रे, अनीश माहेश्वरी, आशा माहेश्वरी और अजय ठाकुर ने अपनी साझेदारी का ऑफिशियल ऐलान किया। यही नहीं, दीपक पांडे ने संस्थापक फाल्गुनी शाह और निर्माता शोभित अत्रेय के साथ ईओआरटीवी ने वीश्योर इन्वेस्टमेंट अफेयर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक पार्टनरशिप की भी घोषणा की है। अनीश माहेश्वरी और आशा माहेश्वरी ने आने वाले कुछ सालों में ईओआरटीवी के विकास में निवेश करने में रुचि दिखाई है. अजय ठाकुर की देखरेख में ये इन्वेस्टमेंट ईओआरटीवी को कॉन्टेंट दिलाने, मार्केटिंग को बढ़ाने पर फोकस्ड होगा।

Latest Bollywood News