A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इट्स ओवर... लिव-इन-रिलेशनशिप का पर्दाफाश करने आए आर्य बब्बर, राया लबीब संग जमी जोड़ी

इट्स ओवर... लिव-इन-रिलेशनशिप का पर्दाफाश करने आए आर्य बब्बर, राया लबीब संग जमी जोड़ी

हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म 'इट्स ओवर' में आर्य बब्बर के साथ ही राया लबीब भी एक दिलचस्प रोल में हैं। फिल्म की कहानी लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स दर्शकों का दिमाग घुमा देते हैं।

its over- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या है आर्य बब्बर की फिल्म की कहानी?

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और राजनेता राज बब्बर के छोटे बेटे और अभिनेता आर्य बब्बर इन दिनों अपनी फिल्म 'इट्स ओवर' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें आर्य के साथ अभिनेत्री राया लबीब (Rayya Labib) लीड रोल में हैं। फिल्म निर्माता प्रिंस अधिकारी की ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में है, जिसकी एक बड़ी वजह है फिल्म का कॉन्सेप्ट और कहानी। जब से मेकर्स की ओर से फिल्म का ऐलान किया गया है, फैंस इसकी रिलीज डेट के बारे में जानने को पहले से ही उत्सुक थे और अब ये फिल्म दर्शकों के बीच दस्तक दे चुकी है।

क्या है इट्स ओवर की कहानी?

राया लबीब और आर्य बब्बर स्टारर ये फिल्म दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में रिलीज हुई रोमांटिक थ्रिलर 'इट्स ओवर' की कहानी लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले एक कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें राया लबीब काफी दिलचस्प रोल में हैं। पिछले दिनों मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था, जिस पर यूजर्स का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला और अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो एक बार फिर ये चर्चा में आ गई है।

दर्शकों के बीच इट्स ओवर ने दी दस्तक

राया लबीब और आर्य बब्बर स्टारर फिल्म 'इट्स ओवर' थिएटर में नहीं बल्कि यूट्यूब चैनल्स और विभिन्न वेबसाइट्स पर रिलीज की गई है ताकि देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के दर्शक मुफ्त में इस अहम फिल्म को देख सकें हैं और इस तरह के रिश्तों से सबक हासिल कर सकें। राया लबीब ने आर्य बब्बर के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया। अभिनेत्री ने आर्य के साथ काम करने को लेकर कहा कि यह उनके लिए बेहद शानदार अनुभव रहा और उनके साथ काम करके उन्हें काफी मजा आया।

राया लबीब और राया लबीब के करियर पर एक नजर

राया लबीब ने मॉडल की दुनिया से एक्टिंग जगत में कदम रखा है। राया अब तक कई इंटरनैशनल ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं। राया जल्दी ही कई नए प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकती हैं, जिन पर वह फिलहाल काम कर रही हैं। वहीं आर्य बब्बर की बात करें तो उन्होंने 'अब के बरस' से अपना डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट अमृता राव नजर आई थीं, लेकिन फिल्म को कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद आर्य कई फिल्मों में नजर आए। बतौर लीड एक्टर आर्य कई फिल्मों में दिखाई दिए। हालांकि, बाद में उन्होंने छोटे पर्दे का रुख कर लिया और 'संकट मोचन महाबली हनुमान' में 'रावण'का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरीं।

Latest Bollywood News