A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ये एक्टर कहलाता है पाकिस्तान का शाहरुख खान, इन 5 शोज की बदौलत बना किंग ऑफ रोमांस

ये एक्टर कहलाता है पाकिस्तान का शाहरुख खान, इन 5 शोज की बदौलत बना किंग ऑफ रोमांस

बॉलीवुड में शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है। दुनिया भर में लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं, लेकिन क्या आप पाकिस्तान के किंग ऑफ रोमांस को जानते हैं, जिसकी तुलना शाहरुख खान से होती है।

Fawad khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फवाद खान।

पाकिस्तान में भी फिल्मों का क्रेज भारत की तरह ही है। पाकिस्तान के सितारों का भी जलवा कुछ कम नहीं है। अपने स्टाइल, एक्टिंग और अंदाज के चलते पाकिस्तानी सितारें अक्सर खबरों में बने रहते हैं। पाकिस्तान के सुपरहिट टीवी सीरियल 'जिंदगी गुलजार है' से एक एक्टर भारतीय सिनेमा के गलियारों में भी चर्चा का विषय बन गया। इस टीवी शो को देखने के बाद लोग इस एक्टर की तुलना शाहरुख खान से करने लगे। लोगों ने इस एक्टर के एक्सप्रेशन्स, स्टाइल, चाल-ढाल को शाहरुख से कंपेयर किया। कई लोगों ने तो इन्हें पाकिस्तान का शाहरुख खान करार दे दिया तो वहीं कई लोग इन्हें किंग ऑफ रोमांस भी कहने लगे। वैसे इस एक्टर की तारीफ सिर्फ भारत ही नहीं पाकिस्तान और विदेशी देशों में भी काफी हुई है। 

भारत में भी हुई फेमस

ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि माहिरा खान और सनम सईद के साथ पर्दे पर रोमांस करने वाले फवाद खान हैं। पाकिस्तान में फवाद की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्हें भारत में भी लोग काफी पसंद करते हैं। एक्टर की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। पाकिस्तान के 'शाहरुख खान' कहे जाने वाले फवाद खान के कई टेली शोज और टेली फिल्में भारत में भी रिलीज हुईं, जिनके क्रेज ने ही उन्हें बॉलीवुड फिल्में भी दिलाईं। 'कपूर एंड सन्स' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग और चार्म से लोगों का दिल जीतने वाले फवाद ने इससे पहले ही लोगों को अपने 5 पांच रोमांटिक शोज से कायल कर दिया था। इनकी लिस्ट हम आपके लिए लेकर आए हैं।  

जिंदगी गुलजार है

कशफ मुर्तजा और जारून की लव स्टोरी व नोंक-झोंक भरी लव स्टोरी लोगों को काफी पसंद आई थी। इस शो का क्रेज इस कदर था कि लोग इसे टीवी पर रिपीट पर भी देखते थे। जारून के रोल में फवाद खान लोगों के क्रश बन गए थे और उन पर से लोगों की निगाहें हटती ही नहीं थी। 

हमसफर

इस शो में फवाद खान, माहिरा खान के साथ नजर आए थे। इस शो में भी उन्हें काफी पसंद किया गया। इस शो में एक संजीदा प्रेम कहानी दिखाई गई थी। फवाद खान ने अपनी अदाकारी से एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया था और लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए थे। इतना ही नहीं फवाद और माहिरा की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। दोनों की ये आइकॉनिक जोड़ी एक साथ 'मौला जट' में भी साथ नजर आई जो पाकिस्तान की पहली 100 करोड़ी फिल्म बनी।

बेहद 

फवाद खान की 'बेहद' एक टेली फिल्म थी। इस शो में उन्हें एक विध्वा से प्यार होता है, जिसकी एक बेटी भी होती है। उम्र में बड़ी लड़की से फवाद की केमिस्ट्री बेजोड़ दिखी। वो इस टेली फिल्म में भी छाए नजर आए। इस टेली फिल्म को भारत में प्रसारित किया गया था और इसके इंडियन दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। 

अरमान

आमना शेख के साथ फवाद इस शो में रोमांस करते नजर आए थे। इस शो में वसय चौधरी भी नजर आए थे। आमना और फवाद की जोड़ी को साथ पसंद किया गया था। 'अरमान' काफी सफल शो रहा। 

दास्तान

सनम बलोच और फवाद खान ने सालों पुरानी कहानी दिखाने की कोशिश की थी। इस शो में पाकिस्तान और भारत के बंटवारे की भी बात की गई थी। फवाद को प्रो पाकिस्तानी दिखाया गया था। हसन नाम का उनका किरदार बानो नाम की लड़की से प्यार कर बैठता है, जिसका भाई भारत की आवाज बुलंद कर रहा होता है। इस प्रेम कहानी पर भारत-पाक बंटवारे का असर दिखाया गया है।

Latest Bollywood News