A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्यार, शादी और तलाक के दुखों को झेलती रही बेटियां, अब फरहान अख्तर का पिघला दिल

प्यार, शादी और तलाक के दुखों को झेलती रही बेटियां, अब फरहान अख्तर का पिघला दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रबर्ती ने हाल ही में एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर फरहान अख्तर को अपने पॉडकास्ट पर बुलाया था। इस पॉडकास्ट में फरहान अख्तर ने कई अहम बातें बताईं। साथ ही अपनी पहली शादी और 16 साल बाद हुए तलाक को लेकर भी खुलकर बात की।

farhan akhtar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@FAROUTAKHTAR फरहान अख्तर

बॉलीवुड में मल्टी टैलेंटेड कलाकारों की बात की जाएगी तो फरहान अख्तर का नाम सबसे पहले आएगा। एक सफल एक्टर के साथ फरहान अख्तर डायरेक्टर, सिंगर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। फरहान अख्तर बॉलीवुड को बतौर एक्टर और डायरेक्टर कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। फरहान अख्तर ने दूसरी शादी शिबानी दांडेकर से रचाई है। लेकिन इससे पहले फरहान अख्तर 16 साल तक शादीशुदा रहे हैं और उनकी 2 बेटियां भी हैं। हाल ही में फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि उनके तलाक की सजा बेटियों को भुगतनी पड़ी। बेटियों के इस इमोशनल नुकसान के लिए फरहान खुद को जिम्मेदार मानते हैं। 

इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने किया खुलासा

फरहान अख्तर ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती ने पॉडकास्ट में हिस्सा लिया था। यहां फरहान अख्तर ने अपनी शादी, तलाक और उसके उनकी बेटियों पर पड़े असर को लेकर खुलकर बात की। फरहान अख्तर ने बताया कि 'मेरे तलाक का सबसे ज्यादा असर मेरी बेटियों पर पड़ा। तलाक से टूटे रिश्तों के बीच उन्हें दुख झेलना पड़ा और उनकी कोई गलती नहीं थी। लेकिन मैं खुद को इसका जिम्मेदार मानता हूं। मेरी बेटियों ने उस दौर में भी बुरा वक्त झेला था, जिसे मैं कभी भूल नहीं सकता।' फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना भवानी से शादी की थी। शादी के बाद दोनों की 2 बेटियां भी हुईं। करीब 16 साल चली इस शादी को फरहान और अधुना ने 16 साल बाद तोड़ दिया था। 

शिबानी दांडेकर से की थी दूसरी शादी

फरहान अख्तर ने पहली पत्नी अधुना को तलाक देने के बाद शिबानी दांडेकर को अपना हमसफर बनाया था। तलाक के 4 साल बाद फरहान अख्तर ने शिबानी दांडेकर से 2022 में शादी रचाई थी। अब ये बॉलीवुड कपल खूब सुर्खियों में रहता है। हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर कपल थेरेपी को लेकर चर्चा में हैं। बता दें फरहान अख्तर बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट और प्रोड्यूस की हैं। इतना ही नहीं फरहान अख्तर की कई फिल्में बतौर हीरो भी सुपरहिट रही हैं। 

Latest Bollywood News