A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पिता थे सुपरस्टार तो मिल गया ब्रेक, लेकिन रहे सुपरफ्लॉप, 12 साल काम को तरसे, अब कमबैक से उड़ाए होश

पिता थे सुपरस्टार तो मिल गया ब्रेक, लेकिन रहे सुपरफ्लॉप, 12 साल काम को तरसे, अब कमबैक से उड़ाए होश

फरदीन खान ने इसी साल अपना कमबैक किया है। करीब 12 साल तक काम के लिए इंतजार करने वाले फरदीन खान ने आते ही अपनी एक्टिंग से सभी के होश उड़ा दिए हैं। लेकिन सुपरस्टार का बेटा होने के बाद भी फरदीन खान 12 साल तक काम के लिए तरसते रहे।

Fardeen Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फरदीन खान

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान ने इस साल ओटीटी सीरीज हीरामंडी के जरिए 12 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी। बॉलीवुड के सुपरस्टार रहे फिरोज खान के बेटे फरदीन खान करीब 12 साल तक काम के लिए तरसते रहे और अच्छे किरदारों की राह देखते रहे। लेकिन उनकी किस्मत का सितारा सीधे 12 साल बाद चमका और 'हीरामंडी' के जरिए वापसी की। इस सीरीज में फरदीन खान ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता और फिर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'खेल-खेल में' में अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाकर सभी के होश उड़ा दिए। फरदीन खान की एक्टिंग देख फैन्स भी काफी चौंक गए। 12 साल के ब्रेक के बाद फरदीन खान का नया अवतार काफी शानदार रहा। 

सुपरस्टार के बेटे का फ्लॉप रहा करियर?

फरदीन खान के पिता फिरोज खान अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। फिरोज खान का सिक्का कई साल तक बॉलीवुड में चलता रहा। अपने पिता की तरह फरदीन खान ने भी फिल्मी दुनिया में अपना नाम कमाने का फैसला लिया। साल 1998 में आई फिल्म 'प्रेम अगन' के जरिए फरदीन ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म को फरदीन के पिता फिरोज खान ने ही डायरेक्ट किया था। पहली ही फिल्म से फरदीन को लोगों ने पहचानना शुरू कर दिया और फिल्में भी मिलने लगीं। इसके बाद फरदीन खान ने 'जंगल', 'प्यार तूने क्या किया', 'लव के लिए कुछ भी करेंगे', 'हम हो गए आपके', 'कितने दूर कितने पास' और 'ओम जय जगदीश' जैसी फिल्मो में काम किया। फरदीन को 2000 के दशक में कई फिल्में मिलती रहीं और नो एंट्री जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी फरदीन खान ने खूब नाम कमाया। हालांकि 2000 के दशक के अंत में फरदीन खान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने लगीं।

 

12 साल तक काम के लिए तरसे फरदीन खान?

साल 2012 आते-आते फरदीन खान की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर नामो निशान मिटने लगा। फिल्में फ्लॉप होने के बाद फरदीन खान को अच्छे किरदारों के लिए कास्ट नहीं किया गया। करीब 12 साल तक एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने वाले फरदीन खान अच्छे किरदारों के इंतजार में ही बैठे रहे। फरदीन खान ने 12 साल बाद फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया। संजय लीला भंसाली की ओटीटी सीरीज 'हीरामंडी' में फरदीन खान ने अपनी एक्टिंग दिखाई और लोगों का दिल जीत लिया। इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' में एक समलैंगिक स्पोर्ट्स कोच का किरदार निभाकर लोगों के होश उड़ा दिए। अब फरदीन की वापसी के बाद लोग उन्हें फिर से पहले ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फरदीन खान की एक्टिंग के साथ ही उनके लुक्स और बॉडी पर फैन्स फिदा हैं। हाल ही में फरदीन खान ने अपनी धांसू बॉडी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसकी तारीफ ऋतिक रोशन समेत तमाम बॉलीवुड सितारों ने की है। 

Latest Bollywood News