A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 10 साल पहले दी थी सुपरहिट फिल्म, अब इस खास बात का इंतजार, अमिताभ बच्चन को बताया कैसे बनेगी अलगी फिल्म

10 साल पहले दी थी सुपरहिट फिल्म, अब इस खास बात का इंतजार, अमिताभ बच्चन को बताया कैसे बनेगी अलगी फिल्म

डायरेक्टर फराह खान अपने दोस्त वमन ईरानी के साथ अमिताभ बच्चन के शो केबीसी के सेट पर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों सितारों ने अमिताभ बच्चन के साथ जमकर मस्ती की है। फराह खान और वमन ईरानी के साथ वाला ये एपिसोड शुक्रवार को रिलीज कर दिया जाएगा।

Farah Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फराह खान

फराह खान बॉलीवुड की ऐसी डायरेक्टर हैं, जिन्होंने कई साल तक बॉलीवुड सितारों को अपने इशारों पर नचाया है। करीब 10 साल तक बतौर कोरियोग्राफर काम कर चुकी फराह खान बाद में डायरेक्टर बनीं और कई शानदार फिल्में भी बनाईं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर चुकी हैं। फराह खान ने आखिरी फिल्म 10 साल पहले 2014 में बनाई थी और सुपरहिट रही थी। लेकिन इसके बाद से फराह खान ने कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की है। अब इसका खुलासा भी फराह खान ने खुद ही कर दिया है। अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में फराह खान अपने दोस्त वमन ईरानी के साथ पहुंची थीं। यहां फराह खान और वमन ईरानी ने अमिताभ बच्चन के साथ शो के सेट पर जमकर मस्ती और हंसी मजाक किया। इसका प्रोमो भी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

10 साल से फिल्म बनाने का है इंतजार

फराह खान ने यहां केबीसी के सेट पर बताया कि उन्होंने 10 साल से फिल्म क्यों नहीं बनाई है। फराह खान ने बताया कि हर कोई अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के बाद ही खुद को सफल मानता है। मैं भी अमिताभ बच्चन के साथ काम करना चाहती हूं। फराह खान ने अमिताभ बच्चन को सेट पर ही साइन करने की भी बात कही। इस मजाकिया अंदाज को देख अमिताभ बच्चन भी चौंक गए। हालांकि बाद में हंसते हुए उन्होंने फराह खान के साथ भी मजाक किया। केबीसी के फ्राइडे एपिसोड में ये किस्सा दिखाया जाएगा। इससे पहले ही चैनल ने इसका प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमो में फराह, वमन और अमिताभ बच्चन के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

अब तक 5 फिल्में डायरेक्ट कर चुकी हैं फराह खान

बता दें कि फराह खान बॉलीवुड की एक दिग्गज कोरियोग्राफर हैं। फराह खान ने बतौर डांसर अपने करियर की शुरुआत की और काफी नाम कमाया। करीब 5 दर्जन फिल्मों में कोरियोग्राफी करने के बाद फराह खान ने खुद भी डायरेक्टर बनने का फैसला लिया। साल 2004 में फराह खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म 'मैं हूं न' बनाई थी। फराह खान डायरेक्टेड इस फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। इसके साथ ही अब तक 5 फिल्में भी फराह खान डायरेक्ट कर चुकी हैं। हालांकि फराह खान ने 10 साल से कोई फिल्म डायरेक्ट नहीं की है। फराह खान की आखिरी फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का नाम था 'हैप्पी न्यूज ईयर' और ये फिल्म सुपरहिट रही थी। 

Latest Bollywood News