A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फराह खान की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में निधन, कुछ दिन पहले ही हुई थीं कई सर्जरी

फराह खान की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में निधन, कुछ दिन पहले ही हुई थीं कई सर्जरी

फराह खान की मां मेनका ईरानी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उन्होने 79 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं और पिछले कुछ दिनों में उनकी कई सर्जरी भी हुई थीं।

Farah Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फराह खान की मां का निधन

फेमस बॉलीवुड कोरियोग्राफर और फिल्म निर्देशक फराह खान और उनके निर्देशक भाई साजिद खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। फराह खान की मां मेनका ईरानी का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया। मेनका ईरानी 79 साल की थीं।  फराह और साजिद खान की मां मेनका बाल कलाकार डेज़ी ईरानी और हनी ईरानी की बहन थीं और उन्होंने जाने-माने फिल्म निर्माता कामरान से शादी की थी। 

कुछ दिनों पहले ही था मेनका ईरानी का जन्मदिन

फराह और साजिद की मां मेनका पिछले कुछ दिनों से लगातार बीमार चल रही थीं। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक है। मेनका ईरानी ने करीब 2 हफ्ते पहले ही अपना 79वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, ऐसे में अचानक उनके निधन की खबर आने से फराह और साजिद के करीबी काफी निराश हैं। पिछले दिनों फराह ने अपनी मां के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की थी और उनके लिए बेहद स्पेशल नोट भी लिखा था।

इस फिल्म में नजर आ चुकी हैं मेनका ईरानी

बता दें, मेनका ईरानी खुद भी एक्ट्रेस रह चुकी हैं। उन्होंने फिल्म 'बचपन' में काम किया था, जो साल 1963 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी जाने-माने पटकथा लेखक सलीम खान ने लिखी थी।

पिछले कई दिनों से तबीयत थी खराब

पिछले कुछ दिनों से मेनका ईरानी की तबीयत खराब थी और वह हॉस्पिटल में भर्ती थीं। हालांकि, उन्हें क्या हुआ था इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन 12 जुलाई को फराह ने सोशल मीडिया पर अपनी मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए ये जरूर बताया था कि उनकी मां इन दिनों हॉस्पिटल में हैं।

फराह ने मां के लिए लिखा था खास नोट

फराह खान ने 12 जुलाई को अपनी मां के साथ दो बेहद प्यारी तस्वीरें साझा की थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, 'हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं.. खासकर मैं! लेकिन, मैंने पिछले महीने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना ज्यादा प्यार करती हूं.. वह सबसे स्ट्रॉन्ग और सबसे बहादुर इंसान हैं.. उनकी हाल ही में सर्जरी हुई है, लेकिन इसके बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है। जन्मदिन मुबारक मां! आज घर वापस आने के लिए बहुत ही अच्छा दिन है। मैं इंतजार कर रही हूं कि कब आप वापस से स्ट्रॉन्ग बनें और मुझसे लड़ाई करें.. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं'।

Latest Bollywood News