A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मुसीबत में सलमान मजबूत चट्टान बन जाते हैं', सीमा सजदेह ने की खान परिवार की एकता की तारीफ

'मुसीबत में सलमान मजबूत चट्टान बन जाते हैं', सीमा सजदेह ने की खान परिवार की एकता की तारीफ

मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर सितंबर में एक शॉकिंग खबर आई थी। अभिनेत्री के पिता की सितंबर में मौत हो गई थी, जिसके बाद पूरा खान परिवार इस मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़ा रहा। सलमान खान भी मलाइका के पिता के निधन के बाद उनसे और उनके परिवार से मिलने घर पहुंचे थे।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सीमा सजदेह ने की सलमान खान और परिवार की तारीफ।

सीमा सजदेह एक बार फिर चर्चा में हैं। वह इन दिनों फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। सीमा सजदेह ने सलमान खान के छोटे भाई और प्रोड्यूसर सोहेल खान से शादी की थी, लेकिन 2022 में दोनों अलग हो गए। अब उन्होंने खान परिवार की जमकर तारीफ की है। दरअसल, पिछले महीने मलाइका अरोड़ा के पिता को लेकर एक दुखद खबर आई थी। अभिनेत्री के पिता ने सितंबर में इस दुनिया को अलविदा कह दिया और इस मुश्किल घड़ी में पूरा खान परिवार मलाइका और उनके परिवार के साथ खड़ा रहा। अरबाज भी मलाइका के घर पहुंचे। इस दौरान सलमान शहर में नहीं थे, लेकिन वह जैसे ही मुंबई पहुंचे तुरंत मलाइका के घर पहुंच गए।

सीमा सजदेह ने की खान परिवार की तारीफ

अब न्यूज 18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में सीमा सजदेह ने इस बारे में खुलकर बात की और सलमान खान और खान परिवार की जमकर तारीफ की। सीमा सजदेह ने इस बारे में बातचीत करते हुए कहा- 'वो चट्टान की तरह हैं। जब कोई परेशानी आती है या आपको उनकी जरूरत होती है तो वो सभी हमेशा मदद के लिए मौजूद होते हैं। यही बात उन्हें एक परिवार बनाती है।'

जब मलाइका के साथ खड़ा रहा पूरा खान परिवार

बता दें, सितंबर 11 को मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन की खबर आई थी। अभिनेत्री के पिता ने 11 सितंबर की सुबह 9 बजे करीब उन्होंने अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। इस खबर ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था। इस मुश्किल घड़ी में पूरा खान परिवार हर वक्त मलाइका और उनके परिवार के साथ मौजूद रहा। सुपरस्टार सलमान खान भी इस खबर के बाद मलाइका और उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे। मुश्किल घड़ी में मलाइका के साथ यूं मजबूती से खान परिवार का साथ खड़े रहना देखकर सोशल मीडिया यूजर भी भाईजान की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए।

फैबुलस लाइफ वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स में नजर आ रही हैं सीमा सजदेह

सीमा सजदेह की बात करें तो इन दिनों वह फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के तीसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे इस बार फैबुलस लाइव्स वर्सेज बॉलीवुड वाइव्स के नाम से स्ट्रीम किया गया है। ये शो नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है, जिसमें सीमा सजदेह, नीलम कोठारी, भावना पांडे, महीप कपूर के साथ ही तीन नई हसीनाओं की एंट्री हुई है। इस शो के जरिए रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपना डेब्यू किया और उनके अलावा दिल्ली की सोशलाइट्स शालिनी पस्सी और कल्याणी साहा चावला भी हैं।

Latest Bollywood News