A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Exclusive: 'भूल भुलैया 3' के हैं दो क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन से लेकर विद्या बालन को भी नहीं पता कैसा होगा अंत

Exclusive: 'भूल भुलैया 3' के हैं दो क्लाइमैक्स, कार्तिक आर्यन से लेकर विद्या बालन को भी नहीं पता कैसा होगा अंत

'भूल भुलैया 3' रिलीज के लिए तैयार है और इसके क्लाइमैक्स के बारे में अभी तक हीरो-हीरोइनों को कुछ भी अता-पता नहीं है। अरे ये हम नहीं कह रहे, ये खुद फिल्म के निर्देशक अनीस बजमी ने कहा है। उन्होंने एक्सक्लूसिव बातचीत में इसका खुलासा किया है।

Bhool Bhulaiyaa 3- India TV Hindi Image Source : DESIGN IMAGE 'भूल भुलैया 3'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, विद्या बालन और तृप्ती डिमरी अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' की रिलीज के लिए कमर कस रहे हैं। इस दिवाली पर फिल्म रिलीज होगी। मेकर्स भी रिलीज को लेकर पहले से ही काफी उत्साहित हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में भी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में मेकर्स ने पिंक सिटी जयपुर में 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज किया। इस मौके पर उन्होंने इस बात को याद किया कि इस फ्रेंचाइजी की तीनों फिल्मों के ज्यादातर हिस्से राजस्थान की राजधानी जयपुर में शूट किए गए थे। इस इवेंट में डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी। इंडिया टीवी से खास बातचीत के दौरान बज्मी ने 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया।

'भूल भुलैया 3' के लिए दो क्लाइमैक्स शूट किए गए

अनीस बज्मी ने इंडिया टीवी को बताया कि 'भूल भुलैया 3' के लिए दो क्लाइमेक्स शूट किए गए थे क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि इसका अंत सभी के लिए वाकई सरप्राइजिंग रहे, जिसमें उनके कलाकार भी शामिल हैं। 'भूल भुलैया 3' के निर्देशक ने कहा, 'लोग चौंक जाएंगे, वे कहेंगे कि हे भगवान! हमने एक अच्छी और खूबसूरत फिल्म बनाने की कोशिश की है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमने दो क्लाइमेक्स शूट किए हैं और प्रोडक्शन के सदस्यों को भी इस फिल्म के अंत के बारे में पता नहीं है।'

एक्टर्स को भी नहीं पता अंत 

अनीस बज्मी ने यह भी पुष्टि की कि 'भूल भुलैया 3' की स्टार कास्ट, जिसमें कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, तृप्ती डिमरी, राजपाल यादव और विजय राज शामिल हैं, ने भी उनकी फिल्म का क्लाइमेक्स नहीं देखा है। निर्देशक ने कहा, 'उन्होंने प्री-क्लाइमेक्स तक फिल्म देखी है। फिल्म का वास्तविक अंत केवल मैं और मेरी टीम के तीन अन्य सदस्य ही जानते हैं। इसके अलावा, हमने दो क्लाइमेक्स शूट किए और टीम को पता भी नहीं था कि ऐसा क्यों किया गया। पहली बार में हमने केवल अंतिम क्लाइमेक्स शूट किया, लेकिन फिर मैंने टीम को फिर से बुलाया और कहा कि मजा नहीं आ रहा है, फिर से शूट करेंगे। इसलिए टीम ने सोचा कि यह जरूरी है, लेकिन उनसे राज छिपाने के लिए हमने इसे दो बार शूट किया।' उन्होंने यह भी कहा कि इस दिवाली पर दर्शकों के साथ-साथ अभिनेताओं को भी 'भूल भुलैया 3' का वास्तविक अंत पता चल जाएगा।

'भूल भुलैया 3' कब होगी रिलीज

बता दें कि 'भूल भुलैया 3' 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' से टकराएगी। इसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर लीड भूमिकाओं में हैं।

Latest Bollywood News