A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत अंबानी के कुर्ते पर दिखा हाथी प्रेम​, अपने आउटफिट की वजह से बटोर रहे खूब वाहवाही

अनंत अंबानी के कुर्ते पर दिखा हाथी प्रेम​, अपने आउटफिट की वजह से बटोर रहे खूब वाहवाही

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले अंबानी परिवार ने ​इंटीमेट डिनर पार्टी होस्ट की। इस दौरान अनंत अंबानी अपने आउटफिट की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आखिर उनके इस आउटफिट में उनका हाथी प्रेम जो देखने को मिला है।

Anant Ambani- India TV Hindi Image Source : DESIGN अनंत अंबानी के कुर्ते पर दिखा हाथी प्रेम

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक एवं चेयरपर्सन नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। मशहूर बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से उनकी शादी होने वाली है। वहीं शादी से पहले  अंबानी परिवार ने ​इंटीमेट डिनर पार्टी होस्ट की थी। इस पार्टी में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत सहित कई गेस्ट आमंत्रित थे। इवेंट के लिए पूरे 'एंटीलिया' को मिट्टी के दीयों से सजाया गया था। इस दौरान होने वाले दूल्हे अनंत को अपने सभी मेहमानों का सम्मान के साथ स्वागत करते और उनके पैर छूते हुए देखा गया। ऐसे में सोशल मीडिया पर जैसे ही अनंत का ये वीडियो सामने आया लोग उनके संस्कार की तारीफ करने लगे। वहीं इसके अलावा इस पार्टी में पहने गए अनंत के आउटफिट ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। आखिर अनंत के आउटफिट में उनका हाथी प्रेम जो देखने को मिला।

अनंत अंबानी ने दिखाया अपना हाथी प्रेम

जी हां, बीती रात हुए ​इंटीमेट डिनर पार्टी में अनंत अंबानी ने जो आउटफिट कैरी किया था, वो बेहद खास और यूनिक था। वैसे तो अनंत को जानवरों से कितना लगाव है, ये जो जगजाहिर है। उन्होंने वनतारा की शुरुआत भी जानवरों के संरक्षण के लिए की है। वहीं, उनका जानवरों के लिए ये प्रेम बीती रात हुए पार्टी में भी देखने को मिला। अनंत ने केसरिया रंग के प्लेन कुर्ते का साथ जो जैकेट कैरी किया हुआ था, उसके बॉर्डर पर पिंक और गोल्डन हाथी बनाए गए थे और कुछ पेड़ भी थे। जिससे अनंत के जैकेट का लुक काफी खूबसूरत दिख रहा था। वहीं ये जैकेट अनंत के जानवरों के प्यार को भी बखूबी दर्शा रहा था। अनंत के इस आउटफिट की हर तरफ खूब वाहवाही हो रही है। लोग उनके इस आउटफिट को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Image Source : Designअनंत अंबानी के कुर्ते पर दिखा हाथी प्रेम

इस दिन होगा अनंत-राधिका का शुभ विवाह

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इनकी शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक जियो वर्ल्ड कनवेंशन सेंटर में होगी। जिसकी शुरूआत 12 जुलाई को शुभ विवाह से होगी। इसके बाद 13 जुलाई को होने वाले आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। उसी के साथ ड्रेस कोड की बात करें तो इस शानदार रॉयल शादी के लिए ‘इंडियन फॉर्मल’ ड्रेस कोड तय किया गया है, तो 14 जुलाई को मंगल उत्सव यानी रिसेप्शन के दिन लिए ड्रेस कोड ‘इंडियन चिक’ रखा गया है।

Latest Bollywood News