A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ब्यूटी पेजेंट रह चुकी है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, अविनाश मिश्रा के साथ जमती है जोड़ी, इविक्शन पर बहाए थे आंसू

ब्यूटी पेजेंट रह चुकी है बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट, अविनाश मिश्रा के साथ जमती है जोड़ी, इविक्शन पर बहाए थे आंसू

टीवी एक्ट्रेस ईशा सिंह इन दिनों बिग बॉस 18 में ट्रॉफी के लिए फाइट कर रही हैं। महज 26 साल की ईशा सिंह अब तक 12 से ज्यादा सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं ईशा सिंह ने महज 15 साल की उम्र में मिस टीन मध्य प्रदेश का खिताब भी जीता था।

Eisha Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM ईशा सिंह

बिग बॉस धूम धाम से रोजाना शाम को प्रसारित हो रहा है। अब तक शो ने करीब 2 हफ्तों में लोगों का ध्यान खींच लिया है। साथ ही बिग बॉस के घर में रहना वाले कंटेस्टेंट्स को भी लोगों ने वोट करना शुरू कर दिया है। इस बार टीवी समेत फिल्मी सितारों के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन वाले कंटेस्टेंट्स को भी शामिल किया गया है। बिग बॉस 18 में इस बार कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई एक्ट्रेस ईशा सिंह भी अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रही हैं। बीते रोज के एपिसोड में शो के कंटेस्टेंट अविनाश मिश्रा को बिग बॉस ने घर से बाहर बुला लिया था। जिसके बाद ईशा सिंह खूब रोईं थीं। ईशा सिंह एक टीवी एक्ट्रेस हैं और दर्जनभर से ज्यादा सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ईशा सिंह ब्यूटी पेजेंट भी रह चुकी हैं। जी हां महज 26 साल की कंटेस्टेंट ईशा सिंह को साल 2013-14 में मिस टीन मध्य प्रदेश के तौर पर सम्मानित किया जा चुका है। यहीं से ईशा सिंह की ग्लैमर की दुनिया में एंट्री हुई है। 

भोपाल से शुरू हुआ ये फिल्मी सफर

ईशा सिंह इन दिनों बिग बॉस के घर में ट्रॉफी के लिए फाइट कर रही हैं। ईशा सिंह महज 26 साल की हैं और कई सुपरहिट सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 24 दिसंबर 1998 को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में जन्मी ईशा सिंह बचपन से ही ग्लैमर की दुनिया की तरफ आकर्षित रहीं हैं। ईशा सिंह ने महज 15 साल की उम्र में मिस टीन मध्य प्रदेश का खिताब भी जीता था। इसके बाद से ही ईशा सिंह मुंबई में अपनी किस्मत आजमाने चली आईं। यहां ईशा सिंह ने स्ट्रगल शुरू किया और काम मिलने लगा। 

2015 में मिला पहला सीरियल

साल 2015 में प्रसारित हुए सीरियल 'इश्क का रंग सफेद' से ईशा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में ईशा को खूब पसंद किया और लोगों ने जमकर प्यार दिया। इस सीरियल के बाद कुंडली भाग्य, एक था राजा एक थी रानी, इश्क शुभानअल्लाह जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया। अब तक ईशा सिंह 12 से ज्यादा टीवी शो में काम कर चुकी हैं। ईशा सिंह टीवी के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। ईशा को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ईशा सिंह इन दिनों बिग बॉस के घर में ट्रॉफी के लिए फाइट कर रही हैं। 

Latest Bollywood News