A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड salman khan ने Aamir khan के साथ शेयर की खास अंदाज में सेल्फी, फैंस को कहा - चांद मुबारक

salman khan ने Aamir khan के साथ शेयर की खास अंदाज में सेल्फी, फैंस को कहा - चांद मुबारक

बॉलीवुड के दो दिग्गज एक्टर सलमान खान और आमिर खान एक साथ आए नजर। सलमान खान ने पोस्ट शेयर कर फैंस को किया विश।

Eid Chand Mubarak 2023 Salman Khan shared a special selfie with Aamir Khan - India TV Hindi Image Source : SALMAN KHAN-AAMIR KHAN Salman Khan-Aamir Khan

Salman Khan with Aamir Khan: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (kisi ka bhai kisi ki jaan) रिलीज होते ही छा गई। सलमान खान की ये फिल्म आज ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ) को भारत में 4500 स्क्रीन पर 16000 शो के साथ बड़ी रिलीज मिली है, जो सलमान की फिल्म के लिए काफी अच्छी बात है। 

बॉलीवुड डेब्यू और स्टार कास्ट -
सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' फैंस को काफी पंसद आ रही है, मूवी को लोगों से काफी अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं। इस फिल्म से पलक तिवारी और शहनाज गिल ने आपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल जैसे कलाकारों शामिल है। 

सलमान खान ने शेयर किया पोस्ट -
बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने आज ईद-उल-फितर के मौके पर अपने दोस्त बॉलीवुड मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ एक खास अंदाज में सेल्फी शेयर की है। बता दें की दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, सलमान खान ने पोस्ट करते हुए फैंस को चांद मुबारक कहा। भाईजान और आमिर खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सलमान खान और आमिर खान कई सुपरहिट फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं।

ईद पर फैंस को मिली ट्रीट -
'किसी का भाई किसी की जान' सलमान खान के सभी फैंस के लिए ईद 2023 की बड़ी ट्रीट है। बॉलीवुड सुपरस्टार ने ईद के मौके पर कई बार ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और यह साल भी इस लिस्ट में जुड़ चुका है। 

ईद का महत्व -
ईद-उल-फितर (Eid ul-Fitr Mubarak) का त्योहार इस साल 21 अप्रैल से 23 अप्रैल के बीच मनाई जाएगी। इस दिन मुस्लिम समुदाय के लोग अपना रोजा तोड़ते हैं और एक साथ भोजन करते हैं। नए कपड़े भी पहनते हैं और गरीबों को दान करते हैं। बड़े-बुजुर्ग भी बच्चों को उपहार के रूप में पैसे देते हैं और इसे 'ईदी' कहा जाता है।

ये भी पढ़ें-

Mammootty mother passed away: मलयालम सुपरस्टार ममूटी की मां का इलाज के दौरान हुआ निधन, इन हस्तियों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Kangana Ranaut ने किससे मांगी माफी, एक्ट्रेस को मजाक करना पड़ा भारी! पोस्ट शेयर कही ये बात

Badshah के नए गाने से नाराज हुए शिवभक्त, मुश्किल में फंसे रैपर! लोगों ने जताई आपत्ति

 

 

Latest Bollywood News