A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तिशा की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार को बेसुध देख गोद में सिर रखकर रोने लगा ये बाॅलीवुड सिंगर, वीडियो कर देगा भावुक

तिशा की प्रेयर मीट में कृष्ण कुमार को बेसुध देख गोद में सिर रखकर रोने लगा ये बाॅलीवुड सिंगर, वीडियो कर देगा भावुक

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का 18 जुलाई को 21 साल की उम्र में कैंसर की वजह से निधन हो गया। जिसके बाद 22 जुलाई को मुंबई में परिवार वालों ने उनका अंतिम संस्कार और शाम को प्रेयर मीट का भी आयोजन किया गया। इसी बीच तिशा के प्रेयर मीट का एक ऐसा वीडियो वायरल सामने आया है, जिसे देख आपकी आंखों में आंसू आ जाए

Tishaa Kumar prayer Meet- India TV Hindi Image Source : DESIGN कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर रोने लगा ये सिंगर

टी सीरीज कंपनी के को-ऑनर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का 21 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया। तिशा काफी समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ रही थीं, जिसके इलाज के लिए उन्हें मुंबई से जर्मनी ले जाया गया था। लेकिन अफसोस जर्मनी के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने 18 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह दिया। इकलौती बेटी तिशा को इतनी छोटी से उम्र में खोकर उनके परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते दिनों जब तिशा का अंतिम संस्कार हुआ तो इस दौरान उनका पूरा परिवार टूटा नजर आया। वहीं सुबह तिशा के अंतिम संस्कार के बाद शाम को उनके लिए प्रेयर मीट भी रखी गई। सोशल मीडिया पर अब प्रेयर मीट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 20 साल की तिशा को याद कर परिवार सहित सितारे भी भावुक दिखे।

कृष्ण कुमार की गोद में सिर रखकर रोया ये सिंगर

तिशा के प्रेयर मीट में  कृष्ण कुमार का दुख बांटने के लिए कार्तिक आर्यन, सुनील शेट्टी, बाॅबी देओल, अनिल कपूर जैसे कई दिग्गज सेलेब्स पहुंचे थे। इनके अलावा बाॅलीवुड के मशहूर सिंगर भी इस दुख की घड़ी में वहां नजर आए। ऐसे में सोनू निगम ने जब कृष्ण कुमार का दुख बांटने के लिए उन्हें गले लगाया तो वह खुद के आंसूओं को भी रोक नहीं पाए। इस वीडियो में आप सोनू को कृष्ण कुमार के गोद में सिर रखकर रोते हुए देख सकते हैं, जिसके बाद कृष्ण कुमार उन्हें संभालते दिखाई दिए। इस दौरान सोनू निगम की वाइफ भी नजर आईं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने हर किसी की आंखें नम कर दी है।

कृष्ण कुमार की बेटी थीं तिशा कुमार 

बता दें कि तिशा कुमार एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी थीं। कृष्णा टी-सीरीज कंपनी के संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। कृष्ण कुमार ने 90 के दशक में कुछ फिल्मों में काम किया है। कृष्ण कुमार ने 'आजा मेरी जान' से बॉलीवुड में 1993 में डेब्यू किया था। इसके बाद वे 1993 में ही 'कसम तेरी कसम' और 'शबनम' जैसी फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें बॉलीवुड में बतौर एक्टर पहचान नहीं मिली। वहीं 1995 में उनकी फिल्म 'सनम बेवफा' रिलीज हुई और इस फिल्म ने कृष्ण कुमार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी दिला दी। हालांकि उनका एक्टिंग करियर परवान नहीं चढ़ सका। फिलहाल कृष्ण टी सीरीज कंपनी के को-ऑनर हैं।

Latest Bollywood News