A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक्ट्रेस को अचानक आया पैनिक अटैक, अस्पताल के बेड पर कराहते हुए वीडियो वायरल

एक्ट्रेस को अचानक आया पैनिक अटैक, अस्पताल के बेड पर कराहते हुए वीडियो वायरल

एक एक्ट्रेस का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर दर्द से कराहती दिख रही हैं। एक्ट्रेस की बेसुध हालत का ये वीडियो जो भी देख रहा है वो हैरान नजर आ रही है।

Sonia Bansal Hospitalized- India TV Hindi Image Source : DESIGN एक्ट्रेस को अचानक आया पैनिक अटैक

बिग बॉस 17 की एक कंटेस्टेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुईं दर्द से कराहती दिख रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस की बेसुध कंडीशन में है और कुछ बड़बड़ा रही हैं। हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे है वो सोनिया बंसल हैं। जी हां, सोनिया बंसल को लेकर खबर आई है कि उन्हें तबीयत बिगड़ने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोर्सेज के मुताबिक कल रात जब वह एक अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुई थीं तभी से उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। इसके बाद अचानक सोनिया की हालत बिगड़ने लगी, जिसके बाद फौरन उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पैनिक अटैक की वजह से बिगड़ी हालत

रिपोर्ट की मानें तो सोनिया को पिछले चार महीनों से पैनिक अटैक आ रहे हैं। इसके साथ ही मेंटल हेल्थ से जुड़े कुछ इशूज भी हैं। हालांकि एक्ट्रेस खुद को मोटिवेट करने की खूब कोशिश करती हैं लेकिन कभी-कभी उनकी हालत ज्यादा बिगड़ जाती है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोनिया के फैंस काफी परेशान हैं। एक्ट्रेस को इस हालत में देखकर फैंस उनकी जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं। 

कौन हैं सोनिया बंसल?

बता दें कि सोनिया बंसल उत्तर प्रदेश के आगरा की रहने वाली हैं। सोनिया 'बिग बॉस 17' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। ये उस वक्त शो से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। 'बिग बॉस 17' में अपनी पारी के लिए मशहूर सोनिया बंसल ने फिल्मों में 'गेम 100 करोड़' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'नॉडी गैंग' और 'डुबकी' में भी काम किया है। इससे पहले सोनिया को धीरा, ड्रीम स्लेयर, शूरवीर और डुबकी जैसी कुछ अलग हटके प्रोजेक्ट्स में देखा गया है। वहीं जल्द ही वेब सीरीज 'शूरवीर' में नजर आएंगी। 

Latest Bollywood News