A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कैटरीना कैफ को सास-ससुर ने दिया है निक नेम, बहू को इस खास नाम से बुलाते हैं विक्की कौशल के मम्मी-पापा

कैटरीना कैफ को सास-ससुर ने दिया है निक नेम, बहू को इस खास नाम से बुलाते हैं विक्की कौशल के मम्मी-पापा

कैटरीना कैफ अपने इन लॉज यानी विक्की कौशल के परिवार के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और ये उनकी तस्वीरों से ही बयां होता है। हाल ही में अभिनेत्री ने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह अपने पति विक्की कौशल के अलावा उनके माता-पिता के साथ पोज करती भी दिखीं।

Katrina Kaif- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कैटरीना को किस नाम से बुलाते हैं विक्की के मम्मी-पापा?

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। कपल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी। दोनों ने शादी के पहले तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी थी और शादी के बाद अपनी वेडिंग फोटोज शेयर करके फैंस को खुश कर दिया था। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शानदार केमिस्ट्री और एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार से भी फैंस को खुश करते आए हैं। ये सेलिब्रिटी कपल ना सिर्फ आपस में अच्छा रिश्ता शेयर करता है, बल्कि एक-दूसरे के परिवार का भी पूरा सम्मान करते हैं और ससुराल वालों के प्रति प्यार भी जाहिर करते हैं।

ससुराल वालों से कैटरीना की बॉन्डिंग

कैटरीना कैफ हर त्योहार विक्की कौशल के माता-पिता के साथ मनाती हैं। पिछले दिनों अभिनेत्री ने करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह पति विक्की के अलावा अपने सास-ससुर के साथ भी नजर आईं। वहीं विक्की कौशल को भी अक्सर अपनी पत्नी के परिवार के साथ देखा जाता है। विक्की का परिवार भी कैटरीना से बेहद प्यार करता है। अभिनेत्री खुद कौशल परिवार से मिलने वाले प्यार को लेकर खुलकर बात कर चुकी हैं।

क्या है कैटरीना का निक नेम?

2022 में कैटरीना ने खुलासा किया था कि उनके सास-ससुर यानी शाम कौशल और वीना कौशल ने उन्हें एक बहुत ही प्यारा सा निक नेम भी दिया है। कैटरीना ने द कपिल शर्मा शो के दौरान ये खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उनके ससुरालवालों ने उन्हें निक नेम दिया है और उन्हें 'किट्टो' नाम से बुलाते हैं। अभिनेत्री कहती हैं- 'मेरे इन लॉज मुझे किट्टो कहकर बुलाते हैं।' ये सुनकर अभिनेत्री के 'फोन भूत' को-स्टार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हंसने लगते हैं।

बहू कैटरीना की डाइट का भी ख्याल रखती हैं विक्की की मम्मी

इसी के साथ कैटरीना ने ये भी खुलासा किया कि उनकी सास उनकी डाइट का भी पूरा ख्याल रखती हैं। वह उनके लिए स्वीट पोटेटो यानी शकरकंदी भी पकाती हैं, जो उनकी डाइट का हिस्सा है। कैटरीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा था- 'शुरुआत में मम्मी जी मुझे पराठा खिलाती थीं और क्योंकि मैं डाइट पर रहती हूं, इसलिए नहीं खा पाती थी। कभी-कभी एक टुकड़ा खा लेती थी। अब जब हमारी शादी को लगभग एक साल हो गया है तो मम्मी जी मेरे लिए शकरकंदी तैयार करती हैं।'

Latest Bollywood News