A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तिशा की मां का बुरा हाल, कौन हैं कृष्ण कुमार की पत्नी तान्या सिंह? कभी जेठ गुलशन कुमार संग कर चुकी हैं काम

तिशा की मां का बुरा हाल, कौन हैं कृष्ण कुमार की पत्नी तान्या सिंह? कभी जेठ गुलशन कुमार संग कर चुकी हैं काम

एक्टर-प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का 18 जुलाई को 21 साल की उम्र में कैंसर की वजह से निधन हो गया। इस खबर ने हर किसी के दिल को झकझोर दिया है। वहीं तिशा की मौत ने उनके पैरेंट्स को भी तोड़कर रख दिया। आइए आज आपको तिशा के पैरेंट्स के बारे में बताते हैं।

Tishaa Kumar- India TV Hindi Image Source : DESIGN तिशा की मां का बुरा हाल

21 साल की तिशा कुमार की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। तिशा की मौत की वजह से भूषण कुमार के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, तिशा भूषण कुमार के चाचा कृष्ण कुमार की बेटी थीं, जिनका कैंसर की वजह से निधन हो गया । छोटी सी उम्र में बेटी को खोने के बाद  तिशा के पिता और मां बेसुध हालत में नजर आए। तिशा के अंतिम संस्कार के दौरान तिशा की मां तान्या सिंह बेसुध हालत में नजर आईं तो वहीं उनके पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था। आइए आपको तिशा के पैरेंट्स से मिलवाते हैं। 

 कौन हैं तिशा के पिता कृष्ण कुमार ?

बात करें तिशा के पिता कृष्ण कुमार की तो वह अपने जमाने में एक्टर और प्रोड्यूसर रहे हैं। कृष्णा टी-सीरीज कंपनी के संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं। कृष्ण कुमार ने 90 के दशक में कुछ फिल्मों में काम किया है। कृष्ण कुमार ने 'आजा मेरी जान' से बॉलीवुड में 1993 में डेब्यू किया था। इसके बाद वे 1993 में ही 'कसम तेरी कसम' और 'शबनम' जैसी फिल्मों में नजर आए लेकिन उन्हें बॉलीवुड में बतौर एक्टर पहचान नहीं मिली। वहीं 1995 में उनकी फिल्म 'सनम बेवफा' रिलीज हुई और इस फिल्म ने कृष्ण कुमार को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पॉपुलैरिटी दिला दी। हालांकि उनका एक्टिंग करियर परवान नहीं चढ़ सका। फिलहाल कृष्ण टी सीरीज कंपनी के को-ऑनर हैं।

सिंगर हैं तान्या सिंह

वहीं तिशा की मम्मी तान्या सिंह पेशे से सिंगर हैं। उन्होंने  'ओम साई नमो नमाह', 'ये कैसा नशा है' और 'जब जब' जैसे कई गाने गा चुकी हैं। आज भी वह फैमिली के टी-सीरीज के साथ मिलकर कई म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं। वहीं तान्या साल 2012 में अपने जेठ गुलशन कुमार के बनी म्यूजिक एल्बम 'धड़कन' में भी काम कर चुकी हैं। इस गाने को तान्या ने गाया तो टी सीरीज ने लेबल किया था। इस पोस्टर को खुद तान्या ने शेयर किया था। जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आई थीं।

Latest Bollywood News