A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सीता-गीता' के फेर में फंसीं काजोल, शहीर ने भी पीटा माथा, सस्पेंस से भरा है कृति सेनन की दो पत्ती का ट्रेलर

'सीता-गीता' के फेर में फंसीं काजोल, शहीर ने भी पीटा माथा, सस्पेंस से भरा है कृति सेनन की दो पत्ती का ट्रेलर

काजोल, कृति सेनन और शहीर शेख स्टारर 'दो पत्ती' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 2014 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सेनन 'दो पत्'ती के साथ एक निर्माता के रूप में डेब्यू कर रही हैं और इसी के साथ टीवी अभिनेता शहीर शेख टीवी पर आने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

do patti trailer- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE 2 पत्ती का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अब एक निर्माता के रूप में शुरुआत कर रही हैं। एक्ट्रेस एक निर्माता के तौर पर पहली फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं। 'दो पत्ती' नाम की इस फिल्म के साथ टीवी हार्टथ्रोब शहीर शेख अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। पिछले दिनों 'दो पत्ती' का टीज़र जारी किया गया था। जिसे बहुत पसंद किया गया। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। इस फिल्म के निर्देशक शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में काजोल एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगी। ये पहली बार है जब काजोल कॉप की भूमिका निभा रही हैं। कृति सेनन इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगी, वहीं शहीर शेख दो जुड़वा बहनों के बीच फंसे शख्स की भूमिका में होंगे। नेटफ्लिक्स थ्रिलर कनिका ढिल्लों की कथा पिक्चर्स और कृति सनोन की ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

दो पत्ती का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है 

ट्रेलर की शुरुआत देवीपुर नाम के फिक्शनल हिलसाइड गांव से होती है, जहां पुलिस इंस्पेक्टर विद्या ज्योति (काजोल) को सौम्या (कृति सनोन) और उसके पति ध्रुव सूद (शाहीर शेख) से जुड़ी परेशान करने वाली घटनाओं के सीक्वेंस में खींचा जाता है। फिल्म में कृति सेनन डबल रोल में हैं, जिसके फेर में शहीर शेख तो फंसे ही साथ ही साथ काजोल भी इस गुत्थी को सुलझाते-सुलझाते माथा पीटती दिखीं।

दोनों लीड एक्टर का डेब्यू

'दो पत्ती' के साथ जहां कृति सेनन एक निर्माता के रूप में डेब्यू कर रही हैं, वहीं टीवी अभिनेता शहीर शेख अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। शहीर शेख ने 2009 में 'क्या मस्त है लाइफ' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं कृति ने 2014 में 'हीरोपंती' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अनजान लोगों के लिए, शहीर टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। अभिनेता ने छोटे पर्दे पर महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ये रिश्ते हैं प्यार के और नव्या जैसे शो से अपनी पहचान बनाई। दूसरी तरफ कृति ने अपने नौ साल के करियर में हीरोपंती, क्रू, हम दो हमारे दो, मिमी, दिलवाले और भेड़िया जैसी फिल्मों में काम किया है।

फिल्म के बारे में

दो पत्ती, शशांक चतुर्वेदी द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है। फिल्म का निर्माण ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स और कथा पिक्चर्स के तहत किया गया है। इस फिल्म के साथ कृति बतौर प्रोड्यूसर अपना डेब्यू कर रही हैं। इसमें तन्वी आजमी और ब्रिजेंद्र काला भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 25 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News