A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिव्या खोसला ने 'जिगरा' के कलेक्शन को बताया FAKE, 'बेटी' पर हमला होता देख गुस्साए करण, शुरू हुई नई वॉर!

दिव्या खोसला ने 'जिगरा' के कलेक्शन को बताया FAKE, 'बेटी' पर हमला होता देख गुस्साए करण, शुरू हुई नई वॉर!

आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार ने इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को फेक बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद अब एक नई वॉर शुरू हो गई है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

karan johar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सोशल मीडिया पर दिव्या-करण के बीच छिड़ी जंग

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे लेकर अब इंडस्ट्री में एक नया विवाद पनपता दिख रहा है। हाल ही में दिव्या खोसला कुमार ने आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया कि जिगरा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फेक हैं। सिनेमाघर खाली हैं और कोई भी अभिनेत्री की फिल्म देखने नहीं जा रहा। दिव्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जिगरा और आलिया भट्ट से संबंधित एक पोस्ट शेयर किया, जिसने हर तरफ खलबली पैदा कर दी और अब उनके इस पोस्ट के चलते बॉलीवुड में एक नई वॉर छिड़ती नजर आ रही है।

दिव्या ने आलिया पर लगाए आरोप

दिव्या खोसला ने आलिया पर जिगरा के फर्जी कलेक्शन दिखाने का आरोप लगाते हुए खाली सिनेमाघर की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- "खुद ही टिकट कराएं और फर्जी कलेक्शन की घोषणा कर दीजिए। मैं जिगरा देखने के लिए सिटी ऑफ मॉल पीवीआर गई, जहां थिएटर पूरी तरह खाली था। सभी थियेटर खाली पड़े हैं। आलिया भट्ट आपमें सच में बहुत जिगरा है। खुद ही टिकटें खरीदीं और फिर फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिया।"

करण जौहर ने बिना नाम लिए दिया ये जवाब

दिव्या के इस पोस्ट के बाद करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन पोस्ट देखकर लगता है कि करण का ये पोस्ट दिव्या खोसला को जवाब है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- 'मूर्खों को दिया गया सबसे अच्छा भाषण मौन है।' 

Image Source : Instagramदिव्या खोसला और करण जौहर का पोस्ट

दिव्या खोसला ने दिया जवाब

भले ही करण ने अपने पोस्ट में दिव्या का नाम ना लिखा हो, लेकिन अभिनेत्री ने भी जवाब देने में देर नहीं लगाई। उन्होंने फिर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- 'सच हमेशा मूर्खों को अपमानित करता है।' एक अन्य पोस्ट में दिव्या ने लिखा- 'जब आप बेशर्मी से दूसरों की सही चीज चुराने के आदी हो जाते हैं, तो आप हमेशा मौन का आश्रय लेते हैं। तुम्हारे पास कोई आवाज नहीं होगी, कोई रीढ़ की हड्डी नहीं होगी।'

Image Source : Instagramदिव्या-करण में छिड़ी जंग

जिगरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ ने देश में पहले दिन 4.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। हालांकि, दिव्या खोसला फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर किसी भी तरह से आश्वस्त नहीं हैं। अभिनेत्री को लगता है कि फिल्म के कलेक्शन ‘जिगरा’ के पीछे के प्रोडक्शन हाउस के इशारे पर जारी किए गए हैं, जो हिंदी सिनेमा के प्रमुख फिल्म स्टूडियोज में से एक माना जाता है। दिलचस्प बात तो ये है कि दिव्या की 'सावी' फिल्म में भी आलिया की 'जिगरा' जैसी ही जेल ब्रेक कहानी दिखाई गई थी। ‘सावी’ सिनेमाघरों में दो सप्ताह तक सिर्फ 7.83 करोड़ रुपए ही कमा पाई थी। सिनेमाघरों में ‘चंदू चैंपियन’ की वजह से फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिल पाए थे।

दिव्या ने क्यों साधा जिगरा पर निशाना?

आलिया की ‘जिगरा’ की बात करें तो फिल्म ने अपने पहले दिन 4.5 करोड़ रुपए कमाए। दिव्या के आलिया पर खुद ही टिकटें खरीदने के दावों के बावजूद, दोनों फिल्मों के कलेक्शन में बहुत अंतर है। दिव्या के यूं 'जिगरा' पर हमला करने के पीछे एक और कारण राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी माना जा रहा है, जो बॉक्स-ऑफिस पर 'जिगरा' से टकरा गई है। 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' दिव्या के पति भूषण कुमार द्वारा बनाई गई है।

Latest Bollywood News