A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोलकाता पहुंचते ही अचानक लापता हुए 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर, कंगना रनौत ने मांगी ममता बनर्जी से मदद

कोलकाता पहुंचते ही अचानक लापता हुए 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के डायरेक्टर, कंगना रनौत ने मांगी ममता बनर्जी से मदद

'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' का ट्रेलर हाल में ही जारी किया गया था और अब फिल्म के डायरेक्टर अचानक ही लापता हो गए हैं। इस मामले को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया को उठाया है और ममता बनर्जी से मदद की गुहार लगाई है।

Kangana Ranaut Sanoj Kumar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत और सनोज कुमार।

'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' की रिलीज से पहले की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म विवादों के बीच घिर गई है। अब खबरें सामने आई हैं कि इस फिल्म के डायरेक्टर सनोज मिश्रा लापता होन गए हैं। भाजपा की मंडी सांसद और एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ममता बनर्जी से मदद की गुहार लगाई है, साथ ही दावा किया कि सनोज कुमार मिश्रा कोलकाता पहुंचकर लापता हुए हैं। कंगना रनौत डायरेक्टर के अचानक लापता होने से परेशान हैं और उनसे भी ज्यादा परेशान निर्देशक की पत्नी हैं। इस पूरे मामले को उठाते हुए कंगना ने एक तस्वीर के लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें जरूरी जानकारी भी साझा की है। 

कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनोज कुमार की एक तस्वीर पोस्ट की और इसके कैप्शन में लिखा, 'ये सनोज कुमार मिश्रा हैं, इन्होंने फिल्म 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' डायरेक्ट की है। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ममता बनर्जी सरकार ने इन पर केस फाइल कर दिया और इसी के सिलसिले में सुनवाई अटेंड करने के लिए 14 अगस्त को ये कोलकाता रवाना हुए। वो कोलकाता पहुंते ही लापता हो गए। उनकी पत्नी मुझे हर दिन फोन कर रही हैं। बीती रात वो बेहद परेशान थी और बंगाल के लिए रवाना हुईं। मैं ममता बनर्जी से असहाय महिला को उसके पति की तलाश करने में मदद करने के लिए गुजारिश करती हूं। धन्यवाद।'

Image Source : Instagramसनोज कुमार के लापता होने पर कंगना रनौत का पोस्ट।

कोलकाता पहुंचकर गायब हुए सनोज

बता दें, 'द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल' के ट्रेलर रिलीज के बाद हुए केस की सुनवाई के लिए सनोज कुमार मिश्रा कोलकाता पहुंचे थे और फिर अचानक ही उनका फोन बंद आने लगा। लंबे वक्त से उनका फोन बंद हैं और उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। ऐसे में परिवार वालों के लिए ये चिंता का विषय बन गया है और वो उनकी तलाश में लग गए हैं। ऐसे में सनोज की पत्नी पश्चिम बंगाली की मुख्यमंत्री ममता बनर्सी से मदद की गुहार भी लगा रही हैं।

कौन हैं सनोज कुमार

बता दें, सनोज कुमार लखनऊ के रहने वाले हैं। 'काशी टू कश्मीर गजनवी', 'राम की जन्मभूमि', 'शशांक और गांधीगीर' जैसी कई फिल्में बनाने के लिए सनोज कुमार जाने जाते हैं। इसके अलावा सनोज ने कई टीवी शोज के लिए भी काम किया है। निर्देशन के साथ ही सनोज लेखन भी करते हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद ही सनोज ने दावा किया था कि बंगाल से उन्हें जान से मारने की भी धमकी मिल रही है।

Latest Bollywood News