A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भारत-पाक बंटवारे पर बन रही धांसू सीरीज, जिन्ना और गांधी की दिखेगी तकरार? टीजर रिलीज

भारत-पाक बंटवारे पर बन रही धांसू सीरीज, जिन्ना और गांधी की दिखेगी तकरार? टीजर रिलीज

भारत-पाक बंटवारे पर बनी ओटीटी सीरीज 'फ्रीमड एट मिडनाइट' सोनी लिव पर रिलीज होने वाली है। सीरीज को डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने बनाया है। इस सीरीज का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है।

Freedon at midnight- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM फ्रीडम एट मिडनाइट

'कल हो न हो', 'सलाम-ऐ-इश्क', 'डीडे', 'बाटला हाउस' और 'वेदा' जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर निखिल आडवाणी अब जल्द ही ओटीटी पर अपनी कहानी लेकर आने वाले हैं। निखिल आडवाणी की ओटीटी सीरीज 'फ्रीमड एट मिडनाइट' सोनी लिव पर रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरीज का हाल ही में टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर में महात्मा गांधी, मोहम्मद अली जिन्ना और सरोजनी नायडू जैसे कई दिग्गज नेता नजर आने वाले हैं। इस सीरीज को भारत-पाकिस्तान के बंटवारे पर बनाया गया है। 

राजनीतिक थ्रिलर है सीरीज की कहानी

यह एक मनोरंजक राजनीतिक थ्रिलर है जो उन महत्वपूर्ण घटनाओं और चुनौतियों को दिखाती है जो भारत ने आजादी के समय महसूस की है। निर्देशक निखिल आडवाणी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि 'फ्रीडम एट मिडनाइट' इतिहास में भारत के सबसे महत्वपूर्ण पलों पर नजर डालती है। यह शो बहुत रिसर्च कर बनाया गया है जिसे अच्छी तरह जांचने के बाद ही कहानी में पिरोया है। इस सीरीज में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के समय की कहानियां देखने को मिलने वाली हैं। 

राजनीतिक उथल-पुथल और बंटवारे का दर्द

1947 में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे का दर्द इस सीरीज में दिखने वाला है। बंटवारे और स्वतंत्रता संग्राम के दिनों के सेनानी भी इस सीरीज में नजर आने वाले हैं। सीरीज में भारत-पाक बंटवारे के दंश से जूझते लोगों की कहानियां भी एक बार फिर यादें ताजा करेंगी। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर रिलीज हो रही है। अब देखना होगा कि डायरेक्टर निखिल आडवाणी इस कहानी के साथ कितना न्याय कर पाते हैं। इस सीरीज की अभी तक रिलीज डेट नहीं बताई गई है। लेकिन जल्द ही इसको लेकर आगे की जानकारी सामने आ सकती है। सीरीज में सिद्धांत गुप्ता, चिराग बोहरा, राजेंद्र चावला, आरिफ जकारिया और इरा दुबे जैसे कलाकार अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

Latest Bollywood News