A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जूनियर्स के साथ नहीं', डिंपल कपाड़िया का बयान सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, वीडियो देख नहीं होगा विश्वास

'जूनियर्स के साथ नहीं', डिंपल कपाड़िया का बयान सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, वीडियो देख नहीं होगा विश्वास

दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के एक वायरल वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। जब उन्होंने उन्होंने जूनियर्स के साथ पोज देने से इनकार कर दिया। इस वीडियो में डिंपल के पीछे ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार साथ में नजर आ रहे हैं।

dimple kapadia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM डिंपल कपाड़िया का वीडियो वायरल

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने हिंदी सिनेमा में खूब नाम कमाया है। अपनी खूबसूरती, हेयरस्टाइल और दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली डिंपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्हें कुछ ऐसा कहते हुए सुना गया, जिसके बाद से नेटिजंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। डिंपल कपाड़िया का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सबका ध्यान अपनी ओर खींचे हुए। ये वीडियो फिल्म 'गो नोनी गो' के प्रीमियर के दौरान का है जब डिंपल पोज देते हुए दिखाई दी। इस कार्यक्रम में कई सेलेब्स के अलावा उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार के साथ शामिल हुईं।

ये क्या बोल गईं डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया से जब पैपराजी ने ट्विंकल खन्ना संग फोटो क्लिक कराने के लिए कहा तो उन्होंने मुंह बनाया लिया और कहा, 'मैं जूनियर्स के साथ पोज नहीं देती। सिर्फ सीनियर्स के साथ।' ये वीडियो देखने के बाद अब नेटिजंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस दौरान उनके पीछे ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार भी बाहर आते दिखाई दी। डिंपल के इस बयान ने हलचल मचा दी है। इस वीडियो में वह ये बोलते हुए बहुत गुस्से में भी दिखाई दे रही है, जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त उसका मूड बहुत खराब रहा होगा। अब वीडियो वायरल हुआ तो लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

इस बयान के बाद ट्रोल हो रही हैं डिंपल

डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। वह हमेशा सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब डिंपल को अपने दिए बयान के कारण ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल,  फिल्म 'गो नोनी गो' की स्क्रीनिंग में डिंपल को देख पैप्स उनके पास पहुंचे और उनकी बेटी के साथ एक फोटो लेने की गुजारिश करने लगे। इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी संग पोज देने से मना कर दिया, लेकिन स्क्रीनिंग के दौर डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना साथ में पोज देते नजर आए।

डिंपल कपाड़िया का परिवार

अपनी पहली ही फिल्म 'बॉबी' से रातोंरात स्टार बन धूम मचा चुकी डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना हैं।

 

Latest Bollywood News