A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलजीत दोसांझ ने फहराया तिरंगा, दिल्ली में दिल-लुमिनाटी टूर कॉन्सर्ट के दौरान दिखा देशप्रेम

दिलजीत दोसांझ ने फहराया तिरंगा, दिल्ली में दिल-लुमिनाटी टूर कॉन्सर्ट के दौरान दिखा देशप्रेम

दिलजीत दोसांझ ने भारत में अपने दिल-लुमिनाटी टूर की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। अपने पहले गाने के बाद जब उन्होंने कॉन्सर्ट के दौरान तिरंगा लहराया तो सभी के अंदर देशप्रेम जग गया और लोग तालियां बजाने लगे। सोशल मीडिया पर दिलजीत का ये वीडियो छाया हुआ है।

Diljit Dosanjh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ ने शनिवार को दिल्ली में अपने दिल-लुमिनाटी टूर के भारतीय चरण की शुरुआत करते हुए मंच पर जोरदार एंट्री की। एक्टर-सिंगर दिलजीत ने अपने पहले गाने के बाद स्टेज पर भारतीय ध्वज लहराया, जिसके बाद से हर कोई सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। ये खूबसूरत नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगे। दिलजीत ने अपने दिल-लुमिनाटी टूर के पहले दिन ही उनके फैंस का दिल जीत लिया। राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में 26, अक्टूबर से पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की शुरुआत हुई है।

दिलजीत दोसांझ ने लहराया तिरंगा

शनिवार शाम को ऑल ब्लैक आउटफिट पहने दिलजीत ने अपनी दमदार गायकी से दिल्ली में धमाका कर दिया। वहीं सिंगर ने अपना पहला गाना खत्म किया और कुछ सेकंड के बाद जब उन्हें तिरंगा फहराते देखा गया तो लोग खुशी से झूमने लगे। ये पहली बार नहीं था जब दिलजीत ने देश के लिए अपना प्यार दिखाया। इसके पहले भी उन्हें कई बार भारत का बखान करते देखा गया है। दिल-लुमिनाटी टूर के पहले दिन देश के लिए अपना प्यार दिखाते हुए दिलजीत ने कहा, 'ये मेरा देश है।'

दिलजीत दोसांझ के दिल्ली कॉन्सर्ट के बारे में

दिलजीत दोसांझ ने आगे कहा, 'ये मेरा देश, मेरा घर है! मुझे खुशी है कि मैंने भारत में जन्म लिया है।' वहीं गायक ने प्रशंसकों को उनके प्यारे और सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। शो शुरू होने से कई घंटे पहले सैकड़ों प्रशंसक जेएलएन स्टेडियम में गायक को उनके पसंदीदा ट्रैक जैसे 'बॉर्न टू शाइन', 'गोएट', 'लेमोनेड', '5 तारा' और 'डू यू नो' गाते हुए सुनने के लिए लाइन में खड़े थे। दिल्ली से पहले उत्तरी अमेरिका, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में दिलजीत ने शो किए जो काफी चर्चा में रहे हैं।

दिलजीत के कॉन्सर्ट में फैंस हुए निराश

इससे पहले, शो समय पर शुरू न होने के कारण प्रशंसक बेचैन हो गए थे। कई प्रशंसक देरी के कारण निराश भी हो गए थे। हालांकि, रात करीब 8 बजे दिलजीत ने दमदार एंट्री की, जिससे प्रशंसकों को राहत मिली। उनमें से कई ने अपने पसंदीदा गायक को लाइव देखने के अपने उत्साह को सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा किया। वहीं दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट के कारण मध्य दिल्ली के लोधी रोड समेत स्टेडियम के आसपास के इलाकों में काफी ट्रैफिक जाम है।

Latest Bollywood News