A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तलाक के ऐलान बाद एक्टर ने तुरंत रचाई दूसरी शादी? वरमाला पहने एक्टर की फोटो हुई वायरल, जानें क्या है सच्चाई

तलाक के ऐलान बाद एक्टर ने तुरंत रचाई दूसरी शादी? वरमाला पहने एक्टर की फोटो हुई वायरल, जानें क्या है सच्चाई

साउथ स्टार जयम रवि पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अभिनेता ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि वह अपनी पत्नी आरती से तलाक का ऐलान किया था और अब उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है।

jayam ravi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या जयम रवि ने दूसरी शादी कर ली?

साउथ स्टार जयम रवि ने कुछ हफ्तों पहले ही पत्नी आरती के साथ अपनी 15 साल शादी तोड़ने का ऐलान किया था। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर आरती से अपनी राहें अलग करने का ऐलान किया, जिसके बाद आरती के एक पोस्ट ने अभिनेता के फैंस को हैरान कर दिया। आरती के अनुसार , उनके एक्टर पति ने उन्हें बिना बताए ही तलाक की घोषणा कर दी है। तलाक के चलते जयम रवि और उनकी पत्नी आरती के बीच जुबानी जंग जारी है। दोनों एक-दूसरे पर कई कमेंट कर चुके हैं और इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जयम रवि की एक नई तस्वीर ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी है।

क्या जयम रवि ने कर ली दूसरी शादी?

सोशल मीडिया पर जयम रवि की एक तस्वीर वायरल हो रही है। अभिनेता की ये फोटो ऐसे समय पर चर्चा में आई है, जब उनके तलाक को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है। ये एक वेडिंग फोटो है, जिसमें जयम रवि दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। उनके गले में वरमाला भी है और उनके साथ बगल में एक लड़की दुल्हन की तरह सजी-धजी खड़ी है। लेकिन, जयम रवि के साथ नजर आ रही ये लड़की आरती नहीं हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि साउथ स्टार ने दूसरी शादी कर ली है।

धोती-कुर्ता पहन दूल्हा बने जयम रवि

वायरल फोटो में जयम रवि पिस्ता कलर की धोती-कुर्ता में दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। उनके गले में वरमाला है। वहीं उनके साथ एक्ट्रेस प्रियंका मोहन दुल्हन की तरह तैयार खड़ी हैं। पिंक साड़ी में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दोनों कैमरा के लिए पोज देते भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर जयम रवि और आरती के फैंस हैरान हैं। कई यूजर्स ने तो यहां तक अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि जयम रवि ने दूसरी शादी कर ली है।

क्या है वायरल फोटो का सच?

लेकिन, ये सच नहीं है। चलिए आपको इस वायरल फोटो के पीछे की सच्चाई बता ही देते हैं। दरअसल, जयम रवि की ये तस्वीर एक फिल्म की शूटिंग के दौरान की है। जी हां, एक्टर ने दूसरी शादी नहीं की है। बल्कि, ये उनकी रील लाइफ शादी की फोटो है, जो इन दिनों वायरल हो रही है। अभिनेता की ये फोटो  उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रदर' के शूट की है, जो 31 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दूसरी तरफ, तलाक की खबरों के बीच जयम रवि का नाम सिंगर कनिशा फ्रांसिस से जोड़ा जा रहा है। हालांकि, दोनों ने इन खबरों को गलत बताया है।

Latest Bollywood News