A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धनुष की 'रायन' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

धनुष की 'रायन' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

धनुष की 50वीं फिल्म 'रायन' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही छा चुकी है। बॉक्स ऑफिस फिल्म पहले दिन 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गदर मचा चुकी इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। इसी बीच 'रायन' के दूसरे दिन का कलेक्शन रिपोर्ट भी सामने आ चुका है।

dhanush raayan box office collection day 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM धनुष की 'रायन' का दूसरे दिन का कलेक्शन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष की जबरदस्त एक्शन फिल्म 'रायन' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही चर्चा में आ गई। फिल्म को लेकर लोगों के बीच काफी समय से बज बना हुआ था। वहीं 100 करोड़ के बजट में बनी इस साउथ फिल्म में धनुष ने अपने खतरनाक एक्शन अवतार से एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। बतौर डायरेक्टर और लीड एक्टर बन धनुष एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा गए हैं। फिल्म को दर्शकों से बहुत ही बेहतरीन रिव्यू मिल रहे हैं। इसी बीच फिल्म 'रायन' के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है। वहीं दूसरे दिन धनुष ने अपनी ही दूसरी फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

रायन के दूसरे दिन का कलेक्शन

धनुष की एक्शन ड्रामा फिल्म 'रायन' में रोमांस, एक्शन और सस्पेंस को साथ में दर्शकों के सामने बहुत ही अच्छे से पेशा किया है। बता दें कि यह फिल्म एक्टर के द्वारा निर्देशित की गई दूसरी सुपरहिट फिल्मों में से एक है। वहीं फिल्म की कहानी, सीन्स से लेकर इसकी दमदार स्टार कास्ट भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। फिल्म 'रायन' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है। 'रायन' ने पहले दिन 13 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, धनुष की फिल्म ने दूसरे दिन 14 करोड़ से ज्यादा का क्लेक्शन कर लिया है। वहीं अब महज दो दिनों में फिल्म ने करीब 30 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

धनुष ने अपनी ही फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड

बता दें कि रजनीकांत के दामाद रहे धनुष ने दूसरे दिन अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हां, 'रायन' ने बॉक्स ऑफिस बिजनेस में 'कैप्टन मिलर' को भी पीछे छोड़ दिया है। 'कैप्टन मिलर' इसी साल 12 जनवरी को रिलीज हुई थी। 'कैप्टन मिलर' ने दो दिन में सिर्फ 20 करोड़ की कमाई थी। 2024 में धनुष ने दो हिट फिल्म दी हैं।

थिएटर में रायन डे 2 तमिल (2डी) ऑक्यूपेंसी

  • सुबह के शो: 39.24%
  • दोपहर के शो: 60.04%
  • शाम के शो: 63.60%
  • रात के शो: 80.51%

धनुष की फिल्म के बारे में

फिल्म 'रायन' में धनुष के अलावा एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन, अपर्णा बालामुरली, वरलक्ष्मी सरथकुमार और सरवनन भी लीड रोल में हैं। बता दें कि 'रायन' की कहानी गैंगस्टर पर आधारित है। खास बात ये है किफिल्म के लिए एआर रहमान ने संगीत तैयार किया है।

Latest Bollywood News