A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कल्कि' को पछाड़ Devara Part 1 बनेगी इस साल की सबसे कमाऊ फिल्म? 2 दिन में ही सौ करोड़ी क्लब में ली एंट्री

'कल्कि' को पछाड़ Devara Part 1 बनेगी इस साल की सबसे कमाऊ फिल्म? 2 दिन में ही सौ करोड़ी क्लब में ली एंट्री

Devra Box Office Collection Day 2: 'देवरा पार्ट-1' ने 2 दिनों में 122 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई की रफ्तार ने मेकर्स के चेहरे खिला दिए हैं। फिल्म इस साल की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को तोड़ सकती है।

devra part 1- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देवरा पार्ट 1

साउथ डायरेक्टर कोरतला शिवा की फिल्म 'देवरा पार्ट-1' ने महज 2 दिनों में शान से 100 करोड़ी क्लब में एंट्री ले ली है। जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर ये फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी। पहले ही दिन फिल्म ने 82 करोड़ रुपयों की ओपनिंग कर सुपरहिट की उम्मीदें बढ़ा दी थीं। अब ये फिल्म 2 दिनों में 112 करोड़ रुपयों की कमाई कर चुकी है। 'देवरा पार्ट-1' की कमाई की रफ्तार देख लग रहा है कि ये फिल्म इस साल 2024 की सबसे कमाऊ फिल्म हो सकती है। इससे पहले ये रिकॉर्ड प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 Ad) के नाम है। देवरा ने शनिवार को 40 करोड़ रुपयों की कमाई कर 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में जगह बना ली है। 

ये हैं इस साल की टॉप 5 सबसे कमाऊ फिल्में

साल 2024 में सबसे कमाऊ फिल्मों में 9 मई 2024 को रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' सबसे टॉप पर है। IMDB के आंकड़ों के मुताबिक तमिल डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने वर्ल्डवाइड 1052 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। इसके बाद डायरेक्टर अमर कौशिक की सुपरहिट फिल्म 'स्त्री 2: सरकटे का आतंक' ने बॉक्स ऑफिस पर 815 करोड़ रुपयों का कलेक्शन करते हुए दूसरे स्थान पर जगह बनाई। इसके बाद वर्ल्डवाइड कलेक्शन 442 करोड़ रुपयों के कलेक्शन के साथ साउथ सुपरस्टार थालापति विजय की फिल्म 'द ग्रेट ऑफ ऑल टाइम' तीसरे नंबर पर है। चौथे नंबर पर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फिल्म 'फाइटर' रही। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 355 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। पांचवे नंबर पर साउथ की फिल्म 'हनु मान' है। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म हनुमान ने वर्ल्डवाइड 256 करोड़ रुपयों की कमाई की है। 

पूरे देशभर से आ रही मेकर्स के लिए खुशखबरी

देवरा के लीड हीरो एनटीआर जूनियर से जब पूछा गया कि आपने कास्टिंग बॉलीवुड से भी की है, इसका क्या मोटिव है। इसके जवाब में एनटीआर ने कहा था कि हम अपनी फिल्म को पूरे देश में बराबरी से चलाना चाहते हैं। हमने जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान को कास्ट किया है क्योंकि हम इसे हिंदी बेल्ट में भी दिखाना चाहते हैं। अब एनटीआर जूनियर का ये प्लान सफल होता दिख रहा है। क्योंकि फिल्म केवल साउथ नहीं बल्कि नॉर्थ के सिनेमाघरों में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की हैदराबाद में सबसे ज्यादा ऑक्युपेंसी है जो 39 प्रतिशत है। मुंबई में 31 प्रतिशत, दिल्ली एनसीआर में 20, पुणे में 39, अहमदाबाद में 17, सूरत में 18, भोपाल में 14 और लखनऊ में 27 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी है। ऐसे में फिल्म से अच्छी कमाई कर साल की सबसे कमाऊ फिल्म बनने की भी उम्मीदें मेकर्स लगाने लगे हैं। 

Latest Bollywood News