A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड देवरा ने पहले ही दिन कूट दिए 77 करोड़ रुपये, फिर भी मंडरा रहा ये खतरा? जानें कैसी है फिल्म

देवरा ने पहले ही दिन कूट दिए 77 करोड़ रुपये, फिर भी मंडरा रहा ये खतरा? जानें कैसी है फिल्म

जाह्नवी कपूर और एनटीआर जूनियर स्टारर फिल्म देवरा सिनेमाघरों में चल रही है। फिल्म ने शुक्रवार को पहले दिन ही 77 करोड़ रुपयों का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि अभी भी फिल्म पर फ्लॉप का खतरा मंडरा रहा है। ये हफ्ता फिल्म का भविष्य तय करेगा।

devra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देवरा

साउथ सुपरस्टार एनटीआर जूनियर और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म देवरा बीते रोज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म में विलेन के किरदार में सैफ अली खान ने समां बांधा है। 300 करोड़ रुपयों के बड़े बजट से बनी इस फिल्म को लोगों ने मिला जुला रिव्यू दिया है। वहीं फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 77 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। डायरेक्टर कोरतला शिवा की ये फिल्म साउथ के साथ हिंदी बेल्ट में भी पसंद की जा रही है। फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में बाजी मार ली थी। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 27 करोड़ रुपयों की कमाई एडवांस बुकिंग में ही कर ली थी। अब सेकनिल्क के आंकड़ों के मुताबिक शुक्रवार को फिल्म ने भारत में 77 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है। साथ ही अभी वीकेंड बाकी है। शनिवार यानी आज फिल्म के मेकर्स को इसके 100 करोड़ में शामिल होने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि फिल्म 2 दिनों में ही 100 करोड़ी क्लब में अपनी जगह बना लेगी। लेकिन इस बड़े बजट की फिल्म को कमाई के लिए 300 करोड़ रुपयों से ज्यादा का कलेक्शन करना होगा। पहले दिन की कमाई के हिसाब से फिल्म पर खतरा मंडरा रहा है। अब फिल्म का ये वीकेंड उसका भविष्य तय करेगा। 

ट्रेलर और गानों में जम रही ये जोड़ी

फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। हालांकि जाह्नवी कपूर का किरदार फिल्म में ज्यादा बड़ा नहीं है। लेकिन दोनों की कैमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का किरदार निभाया है। इस किरदार को लोगों ने खूब प्यार दिया है। साथ ही सैफ अली खान की एक्टिंग की भी जमकर तारीफ की गई है। जूनियर एनटीआर एक बार एक्शन के मोड में नजर आए हैं। 

 देवरा से मेकर्स को बड़ी उम्मीदें

बता दें कि देवरा के मेकर्स को फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म को हिट कराने के लिए साउथ और बॉलीवुड सितारों का कोलेबोरेशन किया गया है। ये इसलिए कि फिल्म केवल साउथ तक ही सीमित न रहे। हालांकि अभी तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन अच्छा चल रहा है। अब देखना होगा कि ये हफ्ता फिल्म के लिए कैसा रहता है। 

Latest Bollywood News