A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिलीज से पहले ही 27 करोड़ कमा चुकी है 'देवरा', पहले ही दिन लेगी 100 करोड़ी क्लब में एंट्री?

रिलीज से पहले ही 27 करोड़ कमा चुकी है 'देवरा', पहले ही दिन लेगी 100 करोड़ी क्लब में एंट्री?

फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' के रिलीज में 1 ही दिन बचा है। फिल्म की 2 दिनों की एडवांस बुकिंग में ही 27 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई हो चुकी है। अब इस रफ्तार को देखकर माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ी क्लब में एंट्री ले सकती है।

devra movie- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM देवरा फिल्म

जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा: पार्ट वन' का इंतजार अब खत्म हो गया है। डायरेक्टर कोरतल्ला शिवा की फिल्म 'देवरा' कल यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म ने 2 दिनों की एडवांस बुकिंग में 27 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। साउथ और बॉलीवुड सितारों से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफान उठाने को तैयार है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म की पहले दिन की कमाई 100 करोड़ के क्लब में उसे शामिल करा सकती है। सेकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक देवरा ने पहले दिन 17 करोड़ रुपयों की एडवांस बुकिंग की थी। वहीं एडवांस बुकिंग के दूसरे दिन भी फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमा लिए थे। अब तक 2 दिनों की एडवांस बुकिंग में फिल्म ने रिलीज से पहले ही 27 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। 

शुक्रवार को रिलीज हो रही फिल्म

'जनता गैरेज' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर कोरतल्ला शिवा अब फिल्म देवरा के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म में साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान को लीड रोल में कास्ट किया गया है। फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी उत्साहित हैं। ये पहली बार अपनी तरह का अलग कोलेब्रेशन है। फिल्म 27 सितंबर यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एडवांस बुकिंग की कमाई की रफ्तार से माना जा रहा है कि फिल्म पहले ही दिन 100 करोड़ी क्लब में एंट्री ले सकती है। 

ट्रेलर और गानों में जम रही ये जोड़ी

फिल्म में जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर बड़े पर्दे पर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। दोनों की कैमिस्ट्री भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और खूब देखा गया। साथ ही फिल्म के गाने भी सोशल मीडिया पर खूब चल रहे हैं। गानों और ट्रेलर में दोनों की कैमिस्ट्री जम रही है। वहीं फिल्म में सैफ अली खान विलेन के किरदार में नजर आएंगे। अब इस नई जोड़ी से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की उम्मीद भी लगी है। 

Latest Bollywood News