A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेबी बंप छिपाते वोट डालने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह ने हाथ थामकर पार कराई भीड़

बेबी बंप छिपाते वोट डालने पहुंचीं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह ने हाथ थामकर पार कराई भीड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर स्पॉट किए गए। इस दौरान दीपिका पादुकोण ढीली-ढाली शर्ट में बेबी बंप छिपाते हुए नजर आईं। उनका वीडियो भी सामने आया है।

Deepika padukone ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह।

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए छह राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों की 49 संसदीय सीटों पर मतदान हो रहे हैं। सुबह से ही लोग मतदान करने पहुंच रहे हैं। मतदान सुबह 7 बजे शुरू हो गए हैं जो शाम 6 बजे तक जारी रहेंगे। मुंबई में भी आज मतदान है। ऐसे में सितारों की महफिल मतदान कंद्रों पर देखने को मिल रही है। सितारे अपने-अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर वोट डाल रहे हैं। अक्षय कुमार, जाह्नवी कपूर, वरुण धवन, अनिल कपूर जैसे कई और सितारों की तरह ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी वोट डालने पहुंचे। दोनों को देखते ही मतदान केंद्र पर भीड़ लग गई। 

रणवीर और दीपिका साथ में पहुंचे वोट डालने

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही सफेद शर्ट और ब्लू जीन्स में ट्विनिंग करते नजर आए। इतना ही नहीं इस दौरान लोगों को एक्ट्रेस बेबी बंप की भी झलक देखने को मिली, जिसे वो अपनी ढीली-ढाली शर्ट में छिपाती नजर आ रही हैं। इसका वीडिया भी सामने आया है। एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह उन्हें भीड़ से बाहर निकालते दिख रहे हैं। रणवीर केयरिंग पति की तरह अपनी प्रेंग्नेंट पत्नी दीपिका पादुकोण का हाथ थामे आगे बढ़ते दिख रहे हैं। रणबीर और दीपिका दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह कमाल की लग रही है। 

लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

वैसे लाख छिपाने के बाद भी एक्ट्रेस का बेबी बंप लोगों को दिख ही गया है, जिसे देखने के बाद लोगों का कहना है, 'और कितना छिपाओगी, अब तो दिख गया।' एख और शख्स ने लिखा, 'दिख ही गया दीपिका का बेबी बंब।' इस तरह के कमेंट से कमेंट सेक्शन भरा पड़ा है। याद दिला दें, इन दिनों एक्ट्रेस कई बार बेबी बंप के साथ स्पॉट हो चुकी हैं। जैसे ही उनकी तस्वीरें सामने आती हैं वो वायरल हो जाती हैं। 

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर और दीपिका

जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ दिखेंगे। एक्ट्रेस इसकी शूटिंग भी पूरी कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस महिला पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं और उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा। इस फिल्म में एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह भी हैं। रणवीर भी फिर से सिंबा की भूमिका निभाएंगे। बता दें कि 'सिंघम अगेन' के सेट से भी दीपिका की बेबी बंप वाली तस्वीर काफी वायरल हुई थी

Latest Bollywood News