A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मां बनने के 9 दिन बाद घर पहुंची दीपिका पादुकोण, अस्पताल से मिली छुट्टी, बदल दिया इंस्टाग्राम का बायो

मां बनने के 9 दिन बाद घर पहुंची दीपिका पादुकोण, अस्पताल से मिली छुट्टी, बदल दिया इंस्टाग्राम का बायो

दीपिका पादुकोण ने 9 दिन पहले नन्ही परी को जन्म दिया था। इसके बाद से दीपिका अस्पताल में भर्ती थी। अब दीपिका पादुकोण को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दीपिका पादुकोण ने घर पहुंचते ही अपने इंस्टाग्राम का बायो भी बदल दिया है।

Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM@DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। हाल ही में उन्होंने एक बच्ची को जन्म दिया। जानकारी के मुताबिक अस्पताल की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। रविवार को मुंबई के गिरगांव इलाके में एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और रिसर्च सेंटर के परिसर से अभिनेत्री के बाहर निकलने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। स्टार कपल मीडिया के कैमरों से बचते हुए अस्पताल के पिछले गेट से बाहर निकला। हालांकि, वीडियो में जब दीपिका और उनके पति रणवीर अपनी मर्सिडीज-मेबैक कार में अस्पताल के गेट से बाहर निकल रहे थे तो नवजात शिशु की एक झलक देखने को मिली।

दीपिका से मिलने अस्पताल पहुंचे थे शाहरुख खान

इससे पहले, अस्पताल में रहने के दौरान बॉलीवुड आइकॉन और उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान उनसे मिलने पहुंचे थे। दीपिका और रणवीर सिंह 8 सितंबर को गणेश उत्सव के पहले दिन एक बच्ची के माता-पिता बने। शुक्रवार को अपनी बेटी के जन्म से पहले, अभिनेत्री, उनके पति और उनके परिवार ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन किए। इस जोड़े ने फरवरी 2024 में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के ज़रिए अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। पोस्ट में लिखा था, "सितंबर 2024"। इसके साथ बच्चे के कपड़े, जूते और गुब्बारे चस्पा किए थे।

इंस्टाग्राम पर बदल दिया बायो

दीपिका पादुकोण मां बनने के बाद अब अपने इंस्टाग्राम का भी बायो बदल दिया है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा, 'खिलाओ, डकार लो, सो जाओ और दोहराते रहो' (Feed.Burp.Sleep.Repeat.)  हाल ही में दीपिका और रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक शानदार मैटरनिटी फोटोशूट शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार हो रही अटकलों और आलोचनाओं को शांत किया था। महीनों तक कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया और शर्मिंदा किया, कुछ ने उनके बेबी बंप को नकली बताया तो कुछ ने दावा किया कि इसका आकार बदलता रहता है। बता दें कि रणवीर और दीपिका ने नवंबर 2018 में लेक कोमो में शादी की थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो, दोनों पति-पत्नी रोहित शेट्टी निर्देशित आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में नज़र आएंगे। अब मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म रिलीज होने वाली है। 

Latest Bollywood News