A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमृता सिंह से पहली बार मिलकर शर्मिंदा हो गए थे क्रिकेटर रवि शास्त्री, दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा आया सामने

अमृता सिंह से पहली बार मिलकर शर्मिंदा हो गए थे क्रिकेटर रवि शास्त्री, दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा आया सामने

सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह और रवि शास्त्री एक समय पर एक-दूसरे के प्यार में दीवाने थे। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किसी वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया था। वहीं अब सालों बाद दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा सामने आया है।

Amrita Singh, ravi Shastri- India TV Hindi Image Source : DESIGN जब पहली बार अमृता मिले थे रवि शास्त्री

बॉलीवुड में कई लव स्टोरी हैं जो अधूरी रह गई। लेकिन उनके चर्चे आज भी अक्सर होते रहते हैं। ऐसी ही एक लव स्टोरी थी अमृता सिंह और रवि शास्त्री की। सैफ अली खान की एक्स वाइफ रहीं अमृता सिंह कभी क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में दीवानी थी। लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। इतना ही नहीं दोनों शादी तक करने वाले थे, लेकिन रवि की एक शर्त की वजह से ये रिश्ता टूट गया था। भले ही रवि शास्त्री और अमृता सिंह की लव स्टोरी सालों पहले खत्म हो गई थी, लेकिन इनके प्यार के किस्से गाहे-बगाहे सुनने को मिल ही जाते है। इसी बीच अब हाल ही में दोनों की पहली मुलाकात का किस्सा सामने आया है।  

जब पहली बार अमृता से मिले थे रवि शास्त्री

दरअसल, रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू के दौरान अमृता सिंह संग अपनी पहली मुलाकात का किस्सा बताया था, जिसका एक वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। रवि ने इस इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पहली बार अमृता से मिले थे तो उन्होंने 10 मिनट तक क्रिकेटर को बोलने ही नहीं दिया था। रवि के मुताबित वह लड़कियों से काफी शर्माता थे,लेकिन उन्होंने बताया कि वो इतने भी शर्मिले नहीं थे कि उन्हें 10 मिनट में एक बार भी बोलने का चांस न मिले। ऐसे में रवि शास्त्री ने इंटरव्यू में बताया कि वो पहली बार अमृता सिंह से मिलकर काफी शर्मिंदा हो गए थे।

इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता 

बता दें कि रवि शास्त्री और  अमृता सिंह के रिश्ता एक शर्त की वजह से टूट गया था। बताया जाता है कि रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के आगे शर्त रखी थी कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं करेंगी। हालांकि अमृता को ये शर्त मंजूर नहीं थी और अमृता ने अपने करियर को प्रॉयौरिटी देते हुए रवि संग अपना रिश्ता तोड़ दिया। हालांकि सालों बाद भी दोनों की लव-स्टोरी के चर्चे होते रहते है।

Latest Bollywood News